घना कोहरा एवं कड़ाके की ठंड में गाड़ी से चोरी करने आए चोर को पुलिस ने दबोचा

Car

वीरपुर , बेगूसराय : बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में चोरों का तांडव जारी है।पिछले दिनों बरैपुरा में पम्पसेट मोटर की चोरी जबकि शुक्रवार को वीरपुर निवाशी दिलीप नारायण सिंह के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी अज्ञात चोर ने कर ली।चोर शातिराना अंदाज में चोरी के विभिन्न घटनाओं को अंजाम दे रहें है।

ताजा मामला वीरपुर बाजार का है जहां शनिवार की रात मारुति सुजुकी गाड़ी संख्या BR 09N- 6357 से चोरी करने आए चोर को पुलिस ने मौके पर से ही धर दबोचा। सुखनंदन राय वीरपुर बाजार के मजार के सामने स्थित अपने सुधा कॉर्नर को रात अपने नियत समय 10:00 बजे बंद करके बगल में स्थित अपने घर सोने चले गए हर दिन की तरह जब वे सुबह 3:00 बजे जगे तो अपने दुकान के सामने खड़े उजले रंग के मारुति सुजुकी गाड़ी देखकर उन्हें संदेह हुआ। अपने दुकान की ओर जा ही रहे थे कि उसी समय पुलिस की गश्ती गाड़ी भी वहां पहुँच गई।

चोर दुकान का ताला तोड़कर कई सामान गाड़ी में लोड भी कर लिया था और कुछ सामान गाड़ी में रखने की तैयारी कर रहा था जब पुलिस अंदर गई तो वह दुकान के अंदर दुबक कर बैठा था। चोर को पुलिस मौके वारदात से गिरफ्तार कर थाना ले गई। जहां काफी पूछताछ के बाद चोर ने अपना नाम जितेंद्र कुमार पिता हीरा सहनी बताया। वह खोदावंदपुर छौराही ओपी थाना के नारायणपीपर गाँव का रहने वाला है। पीड़ित दुकानदार द्वारा वीरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। पीड़ित दुकानदार ने बताया की उनके इस दुकान से पूर्व में भी दो बार चोरी की जा चुकी है। थाना अध्यक्ष सुचित कुमार ने बताया चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

You may have missed

You cannot copy content of this page