खोदाबन्दपुर से लूटी गई पीकअप वाहन छौड़ाही से बरामद, स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने लूट को दिया था अंजाम

छौड़़ाही (बेगूसराय) : छौड़़ाही पुलिस ने रविवार को ओपी क्षेत्र के बरैपुड़ा गांव के रेलवे ढाला के पास से एक पिकअप वाहन लावारिस अवस्था में बरामद किया है। उक्त वाहन दो दिन पहले खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के चलकी चौक के पास से लूटी गई थी। हालांकि लूटेरा पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। इस संबंध में छौड़़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि विगत 13 नवंबर की सुबह खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के चलकी चौक से पश्चिम मालीपुर दौलतपुर पथ पर एस्कार्पियो सवार चार अज्ञात बदमाशों ने .बीआर 07 जीए 7260 नंबर की पिकअप वाहन हथियार के बलपर लूट लिया था।

इस मामले में गाड़ी मालिक सह चालक दरभंगा जिला के मनीगाछी थाना अंतर्गत रेहाना मेहरा निवासी स्व.माधुरी महतो के पुत्र नन्द लाल प्रसाद ने खोदावंदपुर थाना में चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कराया था। सूचना मिली थी कि लूटेरे छौड़़ाही की तरफ भागे हैं। सूचना को छौड़़ाही पुलिस ने चुनौती के रूप में स्वीकार किया और खोदाबंदपुर पुलिस के सहयोग से कांड के उद्भेदन के लिए लगातार छापेमारी कर रहे थे कि चौकीदार द्वारा सूचना मिली की छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बरेपुड़ा हॉल्ट ढाला के नीचे एक लावारिस पिकनिक मिली है। जिसका नंबर लूटी गई वाहन से मिलता-जुलता है।

सत्यापन के बाद वाहन लूट की निकली। इसकी सूचना खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष को दिया गया। छौड़़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश और खोदाबंदपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस के लगातार छापेमारी के कारण लावारिस अवस्था में अपराधी पीकअप भान छोड़कर फरार हो गया।अपराधी के गिरफ्तार करने हेतु छापेमारी तेज कर दी गई है।