बेगूसराय के कुख्यात बदमाश को पटना STF ने चलती ट्रेन में धर दबोचा, ₹50000 का था इनामी..

डेस्क : जिले के सबसे मोस्ट अपराधी में से एक व 50 हजार रुपए का इनामी सेठ कुमार महंथा को आखिरकार ने पुलिस गिरफ्तार कर ही लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पटना STF की टीम ने बक्सर जिले में चलती ट्रेन से गिरफ्तार किया। बताते चलें कि यह कुख्यात अपराधी नावकोठी थाना क्षेत्र के देवपुरा गांव का रहने वाला है। बीते वर्ष फरवरी महीने विष्णुपुर पंचायत के मुखिया प्रभा देवी के पति पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार की हत्या हुई थी। गणेश पोद्दार CPI के स्थानीय स्तर के नेता भी थे। उन्हीं की हत्या मामले में पिछले डेढ़ साल से महंथा फरार चल रहा था।

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार : आपको बता दें कि पटना STF को सूचना मिली थी कि कुर्ला-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से कुख्यात बदमाश सेठ कुमार महंथा सफर कर रहा है। ऐन वक्त पर एसटीएफ ने बक्सर स्टेशन के नजदीक ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो की सीपीआई नेता गणेश पोद्दार की हत्या 16 फरवरी 2021 को उस वक्त की गई थी। गणेश पोद्दार की हत्या के बाद विधानसभा में कई बार बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सीपीआई विधायक सूर्यकांत पासवान ने मामले को उठाया था।

पूरे ₹50000 का इनामी था बदमाश : बता दे की गिरफ्तार सेठ कुमार महंथा पर हत्या समेत कई मामले पहले दर्ज हैं। वो गणेश पोद्दार की हत्या के बाद से लगातार फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए सरकार ने 50 हजार रुपए का इनाम रखा था। अब पटना एसटीएफ की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब बेगूसराय पुलिस पूछताछ कर रही है आखिर कुमार महंथा गणेश कुमार की हत्या क्यों की?