बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर जाने बाले यात्रीगण ध्यान दें ! वाहनों की सुरक्षा खुद करें, पार्किंग ठेका खत्म

BEGUSARAI RAILWAY STATION

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को अब अपने वाहन की सुरक्षा स्वयं करनी होगी। बेगूसराय के स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में मोटरसाइकिल व चार चक्का स्टैंड में पार्किंग बंद कर दिया गया है। बताते चलें कि इस सम्बंध में रेलवे ने स्टेशन परिसर स्थित वाहन पार्किंग स्टैंड बंद करने का फैसला चस्पा कर दिया है।

दूसरे तरफ पहले से चल रहे पार्किंग ठेका भी समय खत्म हो गया। रेलवे द्वारा इसके लिए परिसर में इससे सम्बंधित सूचना पट भी लगा दिया गया है। सूचना पट में पार्किंग फ्री अंकित करते हुए लिखा गया है कि यात्री या वाहन मालिक अपने वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर रखें। इसकी पूर्ण जिम्मेवारी आपकी होगी। रेल अधिकारी ने बताया कि बेगूसराय स्टेशन पर फिलहाल पार्किंग संचालन बंद कर दिया गया है। फिर से पार्किंग संचालन करने के लिए रेलवे बोर्ड के नए गाईडलाइन का इंतजार किया जा रहा है।

बेगूसराय में फिलहाल किसी यात्री का वाहन लगवाने और पैसा वसूली करने पर रोक लगा दिया गया है। बताते चलें कि बेगूसराय स्टेशन पर पार्किंग के नाम पर चल रहे गोरखधंधा भी इस प्रकार से बंद हो गया । जहां पार्किंग के नाम पर तय शुल्क से ज्यादा रकम की वसूली की जाती थी ।

You cannot copy content of this page