अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए क्षमता के अनुसार समर्पण कर श्रीराम के काम में बने सहभागी : राजकिशोर सिंह

Rajkishor Singh

बेगूसराय : भारतीय जनता पार्टी मंसूरचक इकाई के बैनर तले बहरामपुर पंचायत के सलेमपुर में रविवार को समाजिक कार्यकर्ता नितीश कुमार ईश्वर द्वारा कंबल वितरण सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया। समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सभी स्थिति-परिस्थिति में समाज के कल्याण के लिए तत्पर रहते हैं।

इसी कड़ी में यहां के सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा कंबल वितरण कर सराहनीय कार्य किया गया है। उन्होंने लोगों से श्रीराम मंदिर निर्माण में सहभागिता के लिए हर घर से सहयोग राशि देकर अपनी भागीदारी दर्ज कराने की अपील की। उन्होंने कहा कि अयोध्या में बन रहा श्रीराम मंदिर हिंदू धर्म नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में सनातन आस्था का प्रतीक है। ऐसे में हम सब का कर्तव्य है कि अपनी क्षमता के अनुसार निधि समर्पण कर श्रीराम के काम में सहभागी बनें। बछवाड़ा विधायक सुरेन्द्र मेहता ने कहा कि कंबल वितरण गरीब के प्रति संवेदना प्रकट करना है। कपड़ा, घर, रोटी के अभाव में गरीब की क्या दुर्दशा होती है, वह बात देश के प्रधानमंत्री को पता था।

गरीब के अंदर ईश्वर निवास करता है, गरीब की पूजा करनी चाहिए। गरीब की सेवा में समय लगाने वाला धरती पर स्वर्ग प्राप्त करेगा। मंच संचालन सुमन ईश्वर ने किया। इस दौरान लोगों ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की। मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बिरजू मल्लिक, जिला मंत्री बबलेश कुमार, कार्य समिति सदस्य अखिलेश प्रसाद, मंडल अध्यक्ष केदारनाथ दत्त झा, फिल्म अभिनेता अमिय कश्यप, पूर्व पैक्स अध्यक्ष अशोक ईश्वर एवं गौरक्षा विभाग प्रमुख पवन कुमार पवन देव समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page