बेगूसराय में नल जल योजना के गड्ढे में फंस गया ओवरलोड पिकप , टला हादसा

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : जहां एक तरफ बिहार सरकार नल जल योजना को लेकर लगातार नए नए दावे करते हुए नहीं थक रही है . वहीं दूसरी तरफ नल जल योजना के चल रहे कामों से सही समय पर गुणवत्ता पूर्ण तरीके से निष्पादित नहीं किए जाने के कारण लोगों को भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला बेगूसराय के मंझौल से है. जहां पर ओवरलोड गाड़ी सड़क पर नल जल योजना के गड्ढे को सही तरीके से नहीं भरने के कारण उसमें फंस गई.

बताते चलें कि जैसे ही गाड़ी फँसी वहां पास में ही कई लोग बैठे हुए थे हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ । जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को नियंत्रित किया हालांकि गाड़ी नल जल योजना के अपूर्ण कार्य के गड्ढे में फंस जाने से तिरछी होकर सड़क पर खड़ी है। जिसके बाद सड़क पर गाड़ियों का परिचालन ठप हो गया है हालांकि छोटी गाड़ियां और ई रिक्शा बगैरह पैदल मोटरसाइकिल बालों का आना जाना लगा हुआ है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश बढ़ गया ।

बताते चलें कि मंझौल क्षेत्र में नल जल योजना का काम अभी कई जगहों पर अधूरा है और लोगों को नल जल योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है , और इसी कड़ी में शनिवार को एक ओवरलोड पिकअप जो बाजार की तरफ से मंझौल बाबा टोला के तरफ जा रही थी वह वहां पर गड्ढे में फस गई और पलटते बची। बताते चलें कि पिकअप में आलू का बोरा लोड था और इस बात की सूचना जब व्यापारी को मालूम चला तो दूसरी पिक अप लगाकर उसको अपलोड किए जाने की प्रक्रिया की जा रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page