स्कॉर्पियो और पिकअप वैन में जबरदस्त टक्कर मौके पर एक व्यक्ति ने दम तोरा, दो अन्य गंभीर रूप से घायल

साहेबपुरकमाल / ‌बेगूसराय (सुमन सौरब) : बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू जाफर नगर ढाला के समीप अचानक दो गाड़ियों का जबरदस्त टक्कर हो गया । घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा ढाला के समीप नेशनल हाईवे पर हुई। दुर्घटना में दो लोग गभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घायल व्यक्ति की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर निवासी जागो सिंह के पुत्र 55 वर्षिय राम दास सिंह और कमलाकांत सिंह 55 वर्षीय के रूप में की गई । जबकि मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मीनापुर निवासी रामाआधर सिंह के 55 वर्षिय पुत्र अजय कुमार सिंह के रूप में की गई। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कॉर्पियो बहुत ही तेज गति से बलिया की तरफ से खगड़िया की ओर जा रहा था। इसी क्रम में खगड़िया की ओर से आ रही, बोलेरो पिकप में अनियंत्रित होकर सनहा ढाला के समीप जोरदार टक्कर मारा। टक्कर इतना जबरदस्त था, की दोनों गाड़ियों के परचखे उड़ ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌गए।

टक्कर लगते ही आस पास के लोग मे भीड़ जुट गए, स्थानीय लोगों ने देखा कि स्कॉर्पियो में बैठे तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों ही घायल व्यक्ति को निकाला गया, और एक गाड़ी पर बिठाकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहेबपुरकमाल लाया गया। जहां पर अजय कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं दोनो गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक की शव पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा गया, घटना के संबंध में परिवार वालों ने बताया कि तीनो लोग परिवारिक संबंध के लिए सदानंदपुर से खगड़िया जा रहे थे।