May 19, 2022

बेगूसराय में लू की चपेट में आने से एक व्यक्ति की गई जान, परिजनों में मचा कोहराम..

begusarai news

डेस्क : बेगूसराय में गर्मी ने अपने तेवर पूरी तरह से दिखाने शुरू कर दिए हैं। लू और चिलचिलाती धूप ने लोगों को बेहाल कर दिया है। इसी भीषण गर्मी के बीच जिले के साहेबपुर कमाल प्रखंड अंतर्गत पंचवीर पंचायत के वार्ड नंबर 16 न्यू जाफर नगर गांव निवासी धनेश्वर राय की लू लगने के कारण मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है दिवंगत तारणी महतो के 55 वर्षीय पुत्र धनेश्वर राय हर रोज की तरह बुधवार को भी सुबह तकरीबन 7:00 बजे चाय पी कर पशुओं के चारा लाने के लिए गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर सनहा बहियार गया था। जब 10:00 बजे तक चारा लेकर घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता होने लगी। इसी दरमियान किसी अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि धनेश्वर राय खेत में बेहोश पड़ा हुआ है।

फिर परिजन आनन-फानन में बहियार पहुंचे। पता चला कि मृत्यु कुछ देर पहले ही हो चुकी है। फिर किसी तरह मृत शरीर को घर ले जाया गया। घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। खासकर, धनेश्वर राय के छोटे पुत्र रोशन कुमार का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। रोशन कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस के कांस्टेबल पदों में रिटेन एग्जाम और फिजिकल दोनों को निकाल लिया। बस मैरिड की प्रतीक्षा में था। आगे उन्होंने बताया कि मेरा सपना था कि मैं अपने पिता को पुलिस बनकर सेल्यूट करू? लेकिन भगवान ने मेरी यह इच्छा पूरी नहीं की।