गुप्त सूचना के आधार पर नावकोठी पुलिस ने गड्ढे से गड़ा हुआ विदेशी व महुआ शराब किया बरामद

Sharab

नावकोठी प्रखण्ड (बेगुसराय): शराब बन्दी को लेकर सरकार बड़े-बड़े वादे कर रही लेकिन सरकार के वादे विफल नजर आ रहे हैं । वही पुलिस प्रशासन शराब कारोबारियों व नशेरी को गिरफ्तार करने में ही लगी रहती है। जिसके कारण पुलिस प्रशासन भी अन्य कार्य को छोड़कर सिर्फ शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करने में लगे हैं। बेगूसराय के नावकोठी थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर नावकोठी काली स्थान के निकट नावकोठी छतौना रोड के पास से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया ।

बताते चले कि शराब जमीन के अंदर से गड़ा हुआ था । गुप्त सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस प्रसासन के द्वारा बरामद किया गया जिसमें ब्लू इंपिरियल विस्की 375 ML का कुल 51 बोतल एवं ताजा तैयार किया हुआ महुवा शराब बरामद किया गया । जिसमें 20 लीटर बनाने की सामग्री भी बरामद किया गया । वही 100 लीटर कच्ची शराब को भी नष्ट कर दिया गया । बनाने की सामग्री में गैस सिलेंडर छोटा डेक्ची-2, गैस चूल्हा बरामद हुआ । वही झाड़ी का फायदा उठाकर कारोबारी भागने में सफल रहा । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुधीर सहनी अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी-छिपे विदेशी शराब बाहर से मंगवा कर एवं देसी शराब तैयार करवा कर चोरी छिपे बिक्री करने का धंधा कर रहा था।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घटना के बाद से अभियुक्त घर छोड़कर फरार है । गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है , गुप्त सूचना के आधार पर उपरोक्त सभी देशी-विदेशी शराब बरामद किया है बरामद करने में थानाध्यक्ष संतोष कुमार , पु.अ. त्रिभुवन ठाकुर,एसआई जुल्फिकार अली व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

You cannot copy content of this page