प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय शपथग्रहण की वर्षगांठ पर बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रखंडों में वितरण होगा मास्क

Begusarai BJP

न्यूज डेस्क : वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के रोकथाम हेतु जन जागरण एवं मास्क की अनिवार्यता को ध्यान में रखते हुए बेगूसराय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रखंडों में वितरण हेतु स्थानीय सांसद प्रतिनिधियों को मास्क मुहैया कराया गया। आगामी 30 मई को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के शपथग्रहण की वर्षगाँठ के मौके पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा संपूर्ण राष्ट्र में “सेवा ही संगठन” के माध्यम से विभिन्न विकल्पों के जरिए जरूरतमंदों की सेवा की मुहिम को गति दी जाएगी। उसी क्रम में वर्तमान परिस्थिति के अनुरूप मास्क की अनिवार्यता को देखते हुए मास्क वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा।

इस मौके सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र अमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने प्रारंभिक दिनों से ही संपूर्ण राष्ट्र में विभिन्न माध्यमों के जरिए सेवा के कार्य को निरंतर जारी रखते आई है एवं उस कार्य में और भी कई प्रकल्प जुड़ते जा रहे हैं जिससे आम जनमानस के साथ-साथ जरूरतमंदों के आवश्यकताओं की पूर्ति भी की रही है। पिछले वर्ष प्रारंभ हुए इस विपदा के प्रारंभिक काल से ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यथासंभव अपने संपूर्ण समर्पण के साथ सेवा के कार्यों को जारी रखा है जिसका यह परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति लोगों के दिलों में सम्मान का भाव है।

बेगूसराय विधानसभा विधायक कुंदन कुमार ने कहा की लॉक डाउन की अवधि में आम जनमानस तक राशन, दवाइयां,मास्क,सेनीटाइजर जैसी मूलभूत आवश्यकता की चीजों की उपलब्धता करानी हो अथवा महामारी से निपटने में आ रही चुनौतियों का सामना करना हो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नित्य प्रति अपने परिश्रम को दिनानुदिन बढ़ाते जा रहे हैं। आज जब एक बार पुनः संक्रमण का दौर अपने निचले स्तर तक जा पहुंचा है एवं आशा है कि जल्द ही इस महामारी से निजात भी मिलेगी वैसे भक्तों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आम लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने की ना केवल अपील कर रहे हैं बल्कि उनके व्यक्ति नेशन में उनकी समुचित सहायता भी कर रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं की तत्परता कोरोना संक्रमित के साथ भी है जिससे उन्हें चिकित्सीय परामर्श के साथ-साथ अन्य बिभिन्न सुविधाएं भी मिल रही हैं। इस मौके पर मंसूरचक प्रखंड प्रतिनिधि सुधीर कुमार मुन्ना,बछवाड़ा प्रतिनिधि प्रभाकर कुमार,बेगूसराय प्रतिनिधि उपेंद्र साह,चेरियाबरियारपुर प्रतिनिधि मनोज भारती,नावकोठी प्रतिनिधि अमरजीत साह,बरौनी प्रतिनिधि सुनील कुमार,वीरपुर प्रतिनिधि महेश रजक,बखरी प्रतिनिधि रामशंकर पासवान,गढ़पुरा प्रतिनिधि महेश यादव,बलिया प्रतिनिधि गौरी शंकर पोद्दार,जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती, जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page