रेलवे इंटर कॉलेज गढ़हरा के बंद होने की सूचना पाकर स्थानीय युवाओं में आक्रोश, गढ़हरा की विरासत बचाने को सरकार से लड़ेंगे लड़ाई

Railway Inter College Gadhara

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय गढहारा इंटर कॉलेज के बंद होने की सूचना पाकर स्थानीय लोगों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप रहा है। स्थानीय युवाओं के द्वारा रेलवे इंटर कॉलेज पूर्णता बंद करने की जैसी ही सूचना मिली । आक्रोशित युवाओं ने एक बैठक किया । जिसका नेतृत्व छात्र नेता व पूर्व सचिव सीताराम कुमार व नगर सह मंत्री संदीप कुमार ने किया । जिसमें स्थानीय छात्र नेता एवं कॉलेज के छात्र चिंतन के माध्यम से इस मुद्दे को लेकर आंदोलन का रूख अपनाने का निर्णय लिया है ।

बैठक में उपस्थित पूर्व नगर मंत्री सह छात्र नेता कन्हैया कुमार ने बताया कि यह विद्यालय की स्थापना 1961 में की गई थी । इस क्षेत्र में एकलौता इंटर कॉलेज एवं हाई स्कूल के रूप में ख्याति प्राप्त विद्यालय को इस तरह से बंद करना उचित नहीं है। यह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ साबित हो सकता है। इसकी जिम्मेदारी स्थानीय जनप्रतिनिधि को लेकर सड़क से संसद तक आवाज उठा कर इस विरासत को बचाने की आवश्यकता है। मीडिया प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि देश की सेवा में भर्ती होने वाले सैनिक में जाने वाले छात्र भी यहां अपना रनिंग प्रैक्टिस सदियों से करते आए हैं क्षेत्र में एक मात्र ट्रेक है ।

जहां हजारों छात्र रनिंग के लिए दौड़ने आते हैं इस तरह से विद्यालय को बंद करना क्षेत्र में युवाओं के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है मौके पर ग्रामीण नितेश कुमार ,विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यशस्वी आनंद, मंडल उपाध्यक्ष सुमित कुमार, शोशल मीडिया प्रभारी अमित कुमार, विकास कुमार, अमित कुमार एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page