बेगूसराय में फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव परिजनों को हत्या की आशंका

CRIME IN BEGUSARAI

न्यूज़ डेस्क : बेगूसराय में एक वृद्ध का शव फंदे से लटका हुआ मिला। मामला बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दादुपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 में बुधवार की अलसुबह फंदे से लटके एक वृद्ध का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। इस बात की कानों कान खबर फैलते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक की पहचान इसी पंचायत के वार्ड संख्या नौ के निवासी स्वर्गीय कलपु पासवान के 65 वर्षीय पुत्र नाथो पासवान के रूप में हुई।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति नाथों पासवान अपने डेरा पर खाना खाने के पश्चात सोने गए थे। बुधवार की भोर सुबह के समय शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने वृद्ध के शव को देखा । इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना वृद्ध के घरबालों को दिया। मौके पर पहुंचे बछवारा थाने के एएसआई भानु प्रताप सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को भारी मशक्कत के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

घटनास्थल के बगल से मिली शराब की बोतल मिली जानकारी के अनुसार नाथो पासवान वार्ड संख्या 9 स्थित अपने घर से दूर वार्ड संख्या 12 में जमीन खरीद कर सब्जी समेत नकदी फसल की खेती बारी करने के उद्देश्य से डेरा बनाकर रहते थे। उसे किसी से कहीं कोई झगड़ा झंझट नहीं था। इसके बावजूद अज्ञात बदमाशों ने उनके हत्या फांसी लगाकर कर दी। वही घटनास्थल के बगल से पुलिस ने शराब के बोतल, मिर्ची आदि बरामद किया गया। पुलिस जांच में यह पता चल पाएगा कि यह हत्या है कि आत्महत्या ।

You cannot copy content of this page