LNMU में स्नातक नामांकन सूची में गड़बड़ी से आक्रोशित एनएसयूआई ने फूंका पुतला

LMNU

 ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में स्नातक में नामांकन के लिए जारी सूची में गड़बड़ी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर गुरुवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के बेगूसराय जिला इकाई द्वारा जीडी कॉलेज में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला दहन किया गया।

मौके पर संगठन के राष्ट्रीय संयोजक निशांत सिंह ने कहा कि बेगूसराय सहित कई जिले के छात्र अभी भी नामांकन के लिए भटक रहे हैं। जबकि ग्रेजुएशन में तीसरा लिस्ट जारी हो चुका है। लेकिन ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा जारी लिस्ट में कई प्रकार की धांधली सामने आई है। 80 अंक वाले छात्र का नाम किसी भी कॉलेज में नहीं आया है, जबकि 49 अंक वाले छात्र का नाम आ जाता है। इस तरह की कई बड़ी समस्याओं से कॉलेज के प्रिंसिपल राम अवधेश कुमार को अवगत कराया गया। अगर समस्या का समाधान नहीं होता है तो संगठन उग्र आंदोलन करेगा। जिला अध्यक्ष टिंकू कुमार ने बताया की नामांकन से वंचित ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन के जितने भी छात्र भटक रहे हैं उनका नामांकन हर हाल में कॉलेज और विश्वविद्यालय प्रशासन सुनिश्चित करे।

ऐसा नहीं होने पर आर-पार की लड़ाई का सामना करने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन तैयार रहे। मौके पर जिला उपाध्यक्ष फैयाज रजवी, पवन कुमार, प्रिंस कुमार, राजा कुमार, अभिषेक कुमार, गौरव कुमार, शंभू कुमार, सौरव कुमार, दीपक कुमार, मोहन कुमार एवं कमर अंसारी आदि दर्जनो छात्र मौजूद थे।

You cannot copy content of this page