अब हमरा के देखतै हो, गोवाहाटी से मजदूर का शव बेगूसराय पहुंचते ही गांव में पसरा मातम

Majdur

न्यूज डेस्क : गरीबी के कारण मेहनत मजदूरी कर पैसे कमाने के लिए प्रदेश गए अधेड़ की जान चली गयी। बेगूसराय का एक अधेड़ जो गोवाहाटी में मजदूरी करने गया था । वहीं पर उसकी मौत ब्रेनहेमरेज होने कारण हो गयी। उक्त मृतक जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना गाव का निवासी था। छतौना के छत्तीस महतों का निधन गाव से दूर दूसरे शहर में हो गया । बताते चले कि मृतक गोवाहाटी में रहकर मोटिया का काम करता था। परिजनों ने बताया कि ब्रेनहैमरेज हो जाने के कारण सोमवार की रात्रि में मौत हो गयी।

मृतक की उम्र 55 साल है। मृतक स्व रामबिलाश महतों के पुत्र थे। मृतक दो भाई में ये बड़ा था। वही छोटा लालो महतों भी मजदूरी करता है। मृतक की के परिजन का रो-रो काफी बुरा हाल हो गया। परिजन ने बताया कि मृतक गोहाटी में लगभग तीन वर्ष से रहकर मोटिया का काम कर अपने परिवार का भरणपोषण करता था। मृतक की 45 वर्षीय पत्नी कुम्भी देवी ने रोते हुए बतायी कि अब हमरा के देखतै हो । मृतक को दो लड़का और दो लड़की थी जिसमें दोनों लड़की और बड़ा लड़का का शादी हो चुका है। बड़ा लड़का बुलेन्दर महतों और छोटा लड़का संतोष कुमार जो कि अक्सर बीमार रहता है । मृतक की लाश बुधवार को गाव आते ही गाव मातम छा गया।

वही ग्रामीणों का काफी भीड़ इक्क्ठा हो गयी । ग्रामीणों के द्वारा मृतक के परिजनों को ढाढ़स दिया गया । मौके पर जयजयराम महतों,रामनन्दन महतों, बालेश्वर महतों,कैलाश महतों,बिट्टू कुमार सिंह,पूर्व मण्डल अध्यक्ष बीजेपी विश्वनाथ दास, नीतीश कुमार,बदलू महतों सहित अन्य ग्रामीणों मृतक के परिजनों को सान्तत्वना देते हुए ढाढ़स बंधाया।

द बेगूसराय के न्यूज ग्रुप में जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://bit.ly/3lr25qh

You may have missed

You cannot copy content of this page