28 January 2023

बेगूसराय में जज को जान से मारने की मिली धमकी, जानें – पूरा मामला..

Court

न्यूज़ डेस्क : बिहार का एक ऐसा जिला, जो अपनी समृद्ध ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के बावजूद दुनिया में एक आपराधिक पहचान बनता जा रहा है। जिले से हर दिन चौंकाने वाली घटनाएं देखने को मिल रही हैं। इस बार एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के जज को जान से मारने की धमकी मिली है।

जज भी बदमाशों ने नही रहा वंचित

जघन्य अपराध के इस ताजा प्रकरण में गैर जमानती वारंट जारी होने से आक्रोशित अपराधियों ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले की सुनवाई होते ही जिले में सनसनी फैल गई, अधिकारियों, वकीलों और सरकारी वकीलों सहित सभी सरकारी अधिकारियों के माथे पर चिंता की लकीरें देखी जा रही हैं।

इस कारण उठाया कदम

बताया गया कि 22 नवंबर 2022 को डाक विभाग के माध्यम से लिफाफे प्राप्त हुए, जिसमें एक पत्र के माध्यम से अभियुक्त ने गैर जमानती वारंट जारी करने पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को जान से मारने की धमकी दी है। आवेदन में कहा गया है कि वर्तमान स्थिति में मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाये। इस घटना से न्यायिक अधिकारी सकते में आ गए। लोक अभियोजक मोहम्मद सैयद मंसूर आलम ने बताया कि इस बात की जानकारी मिलते ही वे स्तब्ध रह गए। उन्होंने सभी अभियोजकों की ओर से इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा की है।