January 26, 2022

निर्भया केस: राष्ट्रपति ने खारिज की मुकेश की दया याचिका,फांसी बचने का आखिरी रास्ता भी बंद

nirbhaya Case delhi

नई दिल्ली: निर्भया गैंग रेप मामले के दोषी मुकेश के पास कानून बचाव के सभी रास्ते बंद हो चुके हैं. गृहमंत्रालय द्वारा राष्ट्रपति को भेजी गई दोषी मुकेश की दया याचिका को राष्ट्रपति ने खारिज कर दिया है. आपको बता दें कि मुकेश की दया याचिका राष्ट्रपति के पास भेजने के साथ उसे खारिज करने की भी सिफारिश केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से की गई थी। इस पर अमल करते हुए राष्ट्रपति की ओर यह याचिका खारिज की गई है।

आपको बता दे कि पिछले दिनों दोषी मुकेश सिंह ने तिहाड़ जेल प्रशासन के पास दया याचिका दी थी ।इससे पहले दिल्ली सरकार की ओर याचिका खारिज करने की अपील करते हुए इसे उपराज्यपाल अनिल बैजल के पास भेजा गया था।  

राष्ट्रपति भवन की ओर से गृहमंत्रालय को इसकी जानकारी दे दी गई है, अब दोषियों काननून फांसी के लिए दया याचिका खारिज होने के बाद 14 दिन का समय दिया जा सकता है ।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …