बेगूसराय में होली के मौके पर शराब पार्टी करते नौ गिरफ्तार

Sharab Party

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : सरकार व पुलिस के लाख कोशिश के बावजूद शराब तस्कर अवैध शराब की तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। होली के मौके पर बिहार सरकार की ओर से शराबबंदी का सख्ती से पालन कराने को लेकर लगातार आदेश जारी किया गया। परन्तु तमाम सख्ती के बावजूद बेगूसराय के मंझौल ओपी क्षेत्र में होली के दिन जुगाड़ टेक्नोलॉजी से शराबखोरी के आरोप में नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया।

इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक मंझौल ओपी के एसआई विश्वनाथ शर्मा ने दल बल के साथ गुप्त सूचना के आधार पर ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत चार के वार्ड 7 में एक घर में छापेमारी किया। जहां पुलिस के पहुंचते ही एक कमरे में मौजूद लोग शराब की ग्लास को फेकने लगे। वहाँ से पुलिस को अंग्रेजी शराब की दो बोतल व सीक्रेट का दो डिब्बा मिला। पुलिस ने वहां मौजूद नौ लोगों को गिरफ्तार कर मेडिकल चेकप के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले गयी। जिसके बाद मेडिकल कराकर सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

दूसरे तरफ स्थानीय सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक बेगूसराय की पुलिस टीम गुप्त सूचना के आधार पर ओपी क्षेत्र में छापेमारी के लिए प्रवेश की है। इस बात की सूचना मिलते ही मंझौल पुलिस के अधिकारी भी भागे भागे छापेमारी के जगह पर पहुंचे जहां संयुक्त छापेमारी के बाद शराब का सेवन करने के आरोप में नौ लोगों की गिरफ्तारी हुई । नौ लोगों में से सिवरी निवासी राजीव कुमार , धर्मेन्द्र कुमार , मनोज कुंवर , अरुण शर्मा , दिवाकर ईश्वर , सुधीर शर्मा ,विपुल कुमार मंझौल निवासी मोहन कुमार , अरुण चौधरी शामिल हैं। होली की शाम हुई छापेमारी की घटना से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा का विषय बना हुआ है।

You cannot copy content of this page