बेगूसराय सदर सीट से NDA कंडिडेट कुंदन सिंह ने हजारों समर्थकों के साथ भरा नामांकन पर्चा

डेस्क : बुधवार को बेगुसराय विधानसभा क्षेत्र के NDA उम्मीदवार कुन्दन सिंह ने अपना नामांकन दर्ज किया। इस मौके भारतीय जनता पार्टी समेत एनडीए के हजारों कार्यकर्ता उमंग एवं उत्साह के साथ गाजे बाजे घोड़े के साथ सुभाष चौक हरहरमहादेव चौक मुख्य बाजार होते हुए अनुमंडल कार्यालय तक पहुंचे।

नारेबाजी से गूंज उठा शहर भारत माता की जय, वंदे मातरम,नरेंद्र मोदी जिंदाबाद,नीतिश कुमार जिंदाबाद,NDA गठबंधन जिंदाबाद जैसे जोशीले नारो के साथ विजय संकल्प की सिद्धि में जुटे थे।इस मौके पर पार्टी एवं गठबंधन  के वरिष्ठ नेताओं समेत ऊर्जावान कार्यकर्ताओं ने NDA प्रत्याशी को विजयी बनाने हेतु दृढ़संकल्पित बने रहे।

प्रत्याशी कुंदन कुमार सिंह ने ये सब कहा मौके पर नामंकन दर्ज करने के पश्चात मीडिया को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि बेगूसराय विधानसभा का सर्वांगीण विकास के मेरा मूल उद्देश्य है और इस दिशा में मैं पूर्व से भी अपने स्तर से प्रयास करता रहा हूं जिसके कई सकारात्मक परिणाम भी आप सबों के बीच हैं अब जब पार्टी ने उम्मीदवार के रूप में बीच भेजा है तो निश्चित तौर पर आप सब के आशीर्वाद एवं शुभकामनाओं को पाकर हमारे दृढ़ इरादों को सशक्तता मिलेगी जो विकास के कार्यों को धरातल पर क्रियान्वित करने के मेरे सपनों को साकार करने का काम करेगी।

विगत 15 वर्षों में बिहार में जिस ऐतिहासिक परिवर्तन को स्वीकारा है मौके पर मौजूद भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी ने कहा कि बेगूसराय अपनी जिस औधोगिक एवं सामाजिक पहचान के साथ राष्ट्रीय पटल पर अपनी एक अलग पहचान रखता है। उस ख्याति को दृढ़ता प्रदान करते हुए वैसे काम बेगूसराय के युवाओं एवं आम लोगों के आवश्यकता को पूर्ण करेंगे उन्हें प्रथमिकता से सम्पादित करना हमारा संकल्प है। विगत 15 वर्षों में बिहार में जिस ऐतिहासिक परिवर्तन को स्वीकारा है किसी परिवर्तन की दिशा में हम बिहार को आत्मनिर्भर बनाने एवं बिहार की औद्योगिक राजधानी को और अधिक मजबूती से विकास की मुख्य धारा से जोड़ना होगा। केंद्र एवं राज्य दोनों सरकारों ने जिस प्रतिबद्धता के साथ विकास के कार्यों को धरातल पर उतारकर आम जनमानस के सपनों को साकार करने का काम किया है उससे ना केवल लोगों का विश्वास वर्तमान की सरकार में अटूट है बल्कि और अधिक मजबूती से साफ नियत की भ्रष्टाचार मुक्त सरकार को चुनकर विकास को गति देने का काम करेंगे।

इनसभी नेताओं की रही मौजूदगी मौके पर MLC रजनीश कुमार,भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह,जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय,VIP जिलाध्यक्ष जयजयराम सहनी,हम जिलाध्यक्ष पीयूष कुमार,जदयू नेता रुदल राय,जितेंद्र कुमार जिबु,नरेंद्र सिंह धनकु,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शशिकांत दास, देवानन्द कुशवाहा,श्री कृष्ण प्रसाद सिंह, महेश्र्वर सिंह बाबा,कृष्णमोहन पप्पू, निरंजन सिंह, मृत्युंजय वीरेश, राजेश सोनी,कुन्दन भारती, सुमित सन्नी,अनिता राय,चुन्नू कुमार चंदन, रूपेश गौतम,प्रदीप पाठक, अरुण भारती, शिवशंकर भगत,अमरेश जी समेत हजारों की संख्या में नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।