मुरारी ने बरौनी के आरकेसी ग्राउंड में लगाई शतक, टीम पहुंची क्वाटर फाईनल में

Murari

बेगूसराय : बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ द्वारा आरकेसी उच्च विद्यालय बरौनी के मैदान पर आयोजित बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में सोमवार का मुकाबला बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब और कचहरी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब के कप्तान रंजन पाठक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 281 रन बनाए।

जिसमें बेगूसराय की ओर से मुरारी ने शानदार शतक लगाते हुए 121 रन तथा चिराग ने 59 रन बनाए। वहीं, कचहरी क्रिकेट क्लब की ओर से आदित्य ने तीन एवं सैफुल्ला ने दो विकेट प्राप्त किया। जवाब में खेलने उतरी कचहरी क्रिकेट क्लब की टीम 24 ओवर में 153 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। कचहरी क्रिकेट क्लब की ओर से अंकुर सिंह ने 38, पप्पू सहवाग ने 32 और मो. रियाज 25 रन बनाए। जबकि, बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से चंदन गिरी एवं गोविंद ने दो-दो और संजीव रंजन ने तीन विकेट प्राप्त किया।

इसके बाद बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम को 128 रनों से विजेता घोषित किया गया। जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि मंगलवार को अंतिम लीग मैच बखरी और श्रीकृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब रिफाइनरी के बीच की मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर खेला जाएगा।

You cannot copy content of this page