January 25, 2022

राजसभा सांसद राकेश सिन्हा ने सुशासन पर उठाया सवाल, बेगूसराय बढ़ते अपराध को लेकर CM नीतीश को लिखा पत्र..

Rakesh Sinha CM Nitish

डेस्क: बिहार के बेगूसराय जिलों में इन दिनों अपराधिक घटना चरम सीमा पर है, हर बीते दिन जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से गोलीबारी, लूट, चोरी की घटना सामने आ रही है, और प्रशासन हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है, अपराधियों का हौसला इतना बुलंद है कि दिनदहाड़े अपराधीक घटना को अंजाम दे दिया जा रहा है, और प्रशासन कुछ नहीं कर पा रही है, कभी-कभी तो ऐसा लग रहा है, मानो जिला में कानून नाम की कोई चीज है भी या नहीं..

इसी बीच जिले में बढ़ते अपराध को लेकर प्रोफेसर राजसभा सांसद राकेश सिन्हा ने चिता व्यक्त की है, उन्होंने बेगूसराय में सुशासन पर गंभीर सवाल उठाये हैं, इसके साथ ही उन्होंने CM नीतीश कुमार को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है, राज्य सभा सांसद ने नीतीश कुमार को लिखे पत्र में बेगूसराय के कानून व्यवस्था पर विशेष नजर रखने की अपील की है। ताकि, आमजन मानस में सुशासन के प्रति भरोसा कायम रहे।

पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा प्रोफेसर राकेश ने कहा की “सूबे के सीएम नीतीश कुमार की ओर से बिहार के विकास के लिए किए जा रहे प्रयास और सरोकार की व्यापक सराहना हो रही है, इनके अनेक कदम दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणा हैं, लेकिन मेरे जन्म स्थान बेगूसराय जिले में हाल के महीनों में कानून व्यवस्था में बहुत गिरावट आयी है। हत्या, लूट, चोरी, चाकूमारी की घटनाओं से आम लोग विशेषकर व्यापारी समाज दहशत में हैं, बेगूसराय-बरौनी औद्योगिक नगर है, व्यापार, परिवहन, व्यावसायिक पर्यटन, निवेश की दृष्टि से इसका अग्रणी स्थान है।

इसके साथ ही आपराधिक घटनाएं आर्थिक गतिविधि, निवेशकों और व्यवसाईयों की मानसिकता पर नकारात्मक प्रभाव डालती है, ऐसे में इन वारदातों तक तुरंत लगाम लगाने की जरुरत है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari