May 22, 2022

ब्लॉक परिसर से मोटरसाईकिल चोरी

मोटरसाईकिल चोरी

बेगूसराय बखरी : पूर्व पंचायत समिति सदस्य राटन के पंकज पासवान का मोटरसाइकिल ब्लॉक परिसर से हजारों लोगों के बीच से उच्चक्कों ने गायब किया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बखरी ब्लॉक के सकरपुरा हाईस्कूल मैदान में आज डीएम की उपस्थिति में मानव श्रृंखला की तैयारी हेतु जीबी बैठक बुलाई गई थी,उक्त बैठक में पंकज पासवान अपनी बाइक रोड साइड में लगा कर कार्यक्रम में भाग ले रहे थे,इसी बीच उच्चकों ने मास्टर चाभी का उपयोग कर गाड़ी को हजारों लोग के बीच से लेकर चलते बना।पूर्व पंचायत समिति सदस्य ने बताया कि इस आशय से संबंधित मामला बखरी थाना में दर्ज करा दिए हैं।गाड़ी- हीरो कंपनी का स्प्लेंडर प्रो काले रंग का है, जिसका नम्बर : BR0-9Q – 0107 है ।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले भी राटन के ही विकास मित्र इंदु देवी के पति रामविनय राम की मोटरसाइकिल ब्लॉक परिसर से ही इसी तरह बीएलओ की मीटिंग में भाग लेने के क्रम में गायब कर दिया गया था,पुनः आज की घटना से खास करके ब्लॉक एवं अनुमण्डल कार्यालय में काम से आने वाले आमलोगों के साथ-साथ सरकारी कर्मी की भी नींद उड़ा दिया है।

सरकारी कार्यक्रम के दौरान सरकारी परिसर से बाइक गायब कर बखरी पुलिस को अपराधियों ने खुली चुनौती दिया है, देखना है पुलिस चोर तक पहुंच पाती है, या पूर्व की भांति ही इस घटना को भी ठंढे वस्ते में डाल देती है।