अल्लाह हो अल्लाह अब हमरा के देखते , माँ सदर अस्पताल में हो रही थी बेहोश , कांड से जुड़ा है लव मैरज का तार

Crime in Begusarai

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : गुरुवार को बेगूसराय के मुफसिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव वार्ड नंबर 14 में बाइक पर सवार होकर आए तीन की संख्या में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल गैरेज की दुकान पर बैठे 2 लोगों पर अंधाधुंध फा’यर झोंक दिया। जिसमें एक युवक की मौत ईलाज के दौरान सदर अस्पताल बेगूसराय में हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है। जिसका इलाज शहर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। मृतक युवक की पहचान हरदिया गांव के निवासी मो० मंसूर के 24 वर्षीय पुत्र इम्तियाज के रूप में की गई है ,तथा दूसरे गंभीर रुप से जख्मी युवक की पहचान मो० बारीक के 30 वर्षीय पुत्र मो० रहमत के रूप में हुई। मृतक इमतियाज के छाती में अपराधियों ने दो गो’ली दागी ।वहीं गंभीर रूप से जख्मी रहमत को बाँह में गो’ली लगी हुई है ।जिसका इलाज शहर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। इस घटना के बाद हररिया गांव समेत आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई ।

लव मैरेज से जुड़ा है मामला का तार घटना का कारण हरदिया गांव की एक पड़ोस की लड़की को भगाकर लव मैरज शादी करने से यह तार जुड़ा हुआ है । इसमें लड़का और लड़की बाले पक्ष के बीच बहुत दिनों से विवाद चल रहा है।सदर अस्पताल में पूछने पर मृतक के बड़े भाई ने बताया कि हम लोग चार भाई हैं। जिसमें मृतक इम्तियाज मेरा सबसे छोटा भाई था। वह बीए में पढ़ाई करता था ।उसने करीब दो साल पहले हरदिया गांव की एक लड़की शादिया प्रवीण के साथ लव मैरज शादी रचा लिया । जिसके बाद लड़की के परिजन वालों के द्वारा बार-बार हमारे भाई को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी । मेरे भाई की ह’त्या अपराधियों के द्वारा करवा दी गई है। मृतक के बड़े भाई मो० नूरहसन ने सदर अस्पताल में फूट-फूटकर रोते हुए बताया कि मेरा छोटा भाई इमत्याज प्रदेश से 3 दिन पहले अपनी बहन नेहा परवीन की शादी में शरीक होने के लिए घर आया ही था।

मुफसिल पुलिस मौके पर पहुंचकर ईलाज के लिए भेजा अस्पताल इस घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राज बिंदु प्रसाद सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों घायल व्यक्ति को उठाकर सदर अस्पताल लाया । जहां एक की युवक की मौत इलाज के दौरान हो गया। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज शहर के एक निजी क्लिनिक में अभी चल रहा है ।पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुट गई है ।

मृतक की मां का हाल रो-रोकर है बुरा : मृतक की मां का हाल रो-रो कर बुरा है। वह अल्लाह हो अल्लाह, अब हमरा केय देखते हो अल्लाह। केय दुश्मनवां हमरा बेटा केय मार दिलकैय हो अल्लाह ।अब अपना बहिन केय के शादी करते हो अल्ला।यह बोलकर सदर अस्पताल में अपने पुत्र की मौत होने के बाद मृतक इम्तियाज की मां शहनाज खातून बेहोश होकर रोते-रोते जमीन पर गिर जाती थी। वही उसकी बहन नेहा प्रवीण फूट-फूटकर रोते हुए यह कह रही थी कि अब हमरा शादी में केय भाई रहते हो अल्लाह। हत्या की सूचना मिलते ही चिलमिल पंचायत के अलावे हरदिया गांव के सैकड़ों लोग सदर अस्पताल में मृतक इमत्याज को देखने के लिए जमा हो गए थे।

बेगूसराय के तमाम अपडेट्स के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें : https://chat.whatsapp.com/CoTonRKIerA4hXmFssvJVa

You may have missed

You cannot copy content of this page