बेगूसराय में मामूली बात पर लड़े मियां बीबी, फिर जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप

साहेबपुर कमाल : जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। जहां एक व्यक्ति ने पेर से लटक फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गाँव के निवासी पलटू यादव के तीस वर्षीय पुत्र मिडिल कुमार यादव गंगा दीयरा स्थित बहियार में अपने ही खेत में स्थित पेड़ से फांसी लगा आत्म हत्या की। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची साहेबपुर कमाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। इधर युवक की मौत की खबर सुनते ही मृतक के घर पर ग्रामीणों की जमने जमने लगी। घरवालो का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

अल सुबह चरवाहे ने पेर से लटके हुए शव को देखा तो इसकी सूचना गांव बालों को दिय बताया जाता है कि बुधवार सुबह गंगा दियारा क्षेत्र के खेत में एक पेड़ से लटके युवक को पहले मवेशी चराने गए चरवाहे ने देखा। युवक की पहचान होने पर  चरवाहों ने इसकी सूचना गौबालों को दी । इस बात की खबर घरवालों को पता चलते ही सभीलोग दियारा के तरफ दौरे ।ग्रामीणों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष सुदिन राम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कानूनी प्रक्रिया उपरांत पोस्टमार्टम को भेजा।ग्रामीण व स्वजनों के अनुसार मंगलवार की रात युवक का पत्नी के साथ विवाद हुआ था।

ऊक्त अवसर पर स्वजनों  ने समझा-बूझाकर कर शांत कर दिया। लोगों के अनुसार युवक विवाद के बाद घर से निकल गया। जिसे देर रात परिजनों खोज बिन भी की थी।रात भर युवक घर नहीं पहुंचा।  बुधवार की सुबह किसानों ने पेड़ से लटकी युवक की लाश की जानकारी दी। थानाध्यक्ष सुदीन राम के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।