4 February 2023

बेगूसराय में चरम पर बदमाशों का आंतक, अपराधियों ने सोए अवस्था में अधेड़ व्यक्ति का गला रेत किया घायल

Crime

छौड़ाही (बेगूसराय) : जिले के छौड़ाही ओपी क्षेत्र में घटित हो रही ताबड़तोड़ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बेखौफ अपराधियों ने रविवार को घर में गहरी नींद से सोए एक अधेड़ व्यक्ति को पहले धारदार हथियार से गर्दन गला रेत घायल कर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल अधेड़ व्यक्ति रामपुर कचहरी निवासी रामश्रेष्ठ गिरी का इलाज छौड़ाही और बेगूसराय में होने के बाद गंभीर स्थिति को देख पटना रेफर कर दिया गया है।

दहलाने वाली यह घटना छौड़ाही ओपी क्षेत्र के रामपुर कचहरी गांव में घटित हुई है। जिससे इलाके में दहशत फैल गया है। छौराही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।इस संदर्भ में घायल व्यक्ति के स्वजनों का कहना है कि 50 वर्षीय रामश्रेष्ठ गिरी अपनी पत्नी के साथ शनिवार की रात खाना खाकर घर के बरामदे पर साथ-सथ सो गए थे। एकाएक उनके पति चिल्लाने लगे। पत्नी की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि पांच नकाबपोश व्यक्ति हाथ में चाकू कत्ता आदि धारदार हथियार लिए उनके पति रामश्रेष्ठ गिरी के गर्दन एवं गले एवं शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रहे हैं।

अपराधी उन पर भी वार किया लेकिन वह बच गई। वहीं पति पत्नी के चिल्लाने के बाद जब ग्रामीण जागने लगे तब सभी अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। इसके बाद आसपास के ग्रामीण घायल रामश्रेष्ठ गिरी को तुरंत इलाज के वास्ते निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर देख उसे रेफर किया गया। जहां एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्वजनों के अनुसार घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दूसरी तरफ, घायल व्यक्ति के स्वजनों का कहना है कि उनका किसी के साथ कोई दुश्मनी या विवाद नहीं है।

नकाबपोश अपराधी किस कारण गर्दन काट कर उनकी हत्या करना चाह रहे थे, यह समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस को जल्दी अपराधियों का पता लगा गिरफ्तार करना चाहिए। मालूम हो कि रामपुर कचहरी गांव सिहमा पंचायत में अवस्थित है। तीन दिन पहले ही सिहमा मिडिल स्कूल के बगल के एक चाय नाश्ते की दुकान पर फ्री में समोसा नहीं देने पर अपराधियों ने स्कूली बच्चों के सामने ही दुकानदार पर ताबड़तोड़ गोली फायर कर दी थी।

दुकानदार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया कर अपराधियों में लूटपाट कर दुकान को तोड़कर तहस-नहस कर दिया था। पुलिस अभी तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पंचायत में ताबड़तोड़ घटित हो रही घटनाओं से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश देखा जा रहा है।इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है कि घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन कर रही है।