बेगूसराय में बदल गए कई बीडीओ और सीओ , देखें कहाँ से कौन आये और गए

न्यूज डेस्क : बिहार में जून माह अदला बदली का माह माना जाता है। राजधानी से लेकर जिला मुख्यालयों तक में स्थानांतरण व पोस्टिंग किया जा रहा है। इस कड़ी में बेगूसराय जिले में भी कई प्रखंडों के बीडीओ और अंचलों के सीओ बदल गए। सुदामा प्रसाद सिंह को बेगूसराय सदर प्रखंड का बीडीओ बनाया गया । वही चेरिया बरियारपुर प्रखंड के नये बीडीओ सुशील कुमार बने हैं। मटिहानी प्रखंड के नए बीडीओ सुधीर कुमार बने हैं। ये कटिहार जिला के मनसारी प्रखंड से आएगें। बीरपुर प्रखंड के नए बीडीओ अरुण कुमार निराला बने हैं। ये गया जिला के परैया प्रखंड से आएंगे।

साहेबपुर कमाल प्रखंड के नए बीडीओ राजेश कुमार राजन बने हैं । ये खगड़िया सदर से आएंगे। बेगूसराय सदर अंचल के नए सीओ दीपक कुमार बने ।ये जमुई सदर से बेगूसराय सदर अंचल में आएंगे।मटिहानी अंचल के नए सीओ मनीष कुमार बने हैं । खोदावंदपुर अंचल के नए सीओ अमरनाथ चौधरी बने । बखरी अंचल के नए सीओ शिवेंद्र कुमार बने ।शाम्हो अकहा कुरहा अंचल के नए सीओ प्रभात कुमार बने। चेरिया बरियारपुर के नए सीओ युगेश दास बने ।बलिया अंचल के नए सीओ चंदन कुमार बने। तेघरा अनुमंडल के डीसीएलआर अनिल कुमार आर्य का तबादला पटना जिला के बाढ़ अनुमंडल में हुआ।

ये लोग जाएंगे इधर से उधर बेगूसराय सदर प्रखंड के बीडीओ अभिजीत चौधरी का तबादला मधुबनी जिला के पंडौल प्रखंड में हुआ है। वही चेरिया बरियारपुर प्रखंड के बीडीओ कर्पूरी ठाकुर का तबादला सारण जिला के बनियापुर प्रखंड में हुआ। बलिया प्रखंड के बीडीओ विकास कुमार का तबादला बांका फुल्लीडुमर प्रखंड में हुआ है। बखरी प्रखंड के बीडीओ अमित कुमार पांडे का तबादला पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज प्रखंड में हुआ हैःसाहेवपुर कमाल प्रखंड के बीडीओ श्रीनिवास का तबादला जमुई जिला के जमुई प्रखंड हुआ । वीरपुर प्रखंड के बीडीओ अखिलेश कुमार का तबादला खगड़िया जिला के परवत्ता प्रखंड में हुआ है। मटिहानी प्रखंड के बीडीओ भुवनेश्वर मिश्रा का तबादला मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर प्रखंड में हुआ है।

You cannot copy content of this page