बेगूसराय में पत्नी के रहते साली के साथ भागा शख्स, निकाह कर वापस लौटा तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Sali Se Pyar

न्यूज डेस्क : बिहार के बेगूसराय में एक व्यक्ति की अजीब शौक के कारण खूब लाठी डंडे चले। दरअसल शख्स अपनी बीबी के रहते ही शाली के साथ भागकर शादी कर लिया। पूरा मामला बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र का है। जहां अमारी पंचायत अंतर्गत हुलासी टोला वार्ड संख्या दो में पत्नी के रहते पड़ोस के शाली से निकाह कर फरार होने के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुआ ।

तीन महीने पहले हुआ था फरार : मो.सऊद की पत्नी नूरजहां खातून ने जानकारी देते हुये बताया कि मेरी पुत्री खुशबु खातुन तकरीबन तीन महीने पूर्व मेरे पड़ोस के मो.समद का दामाद मो.करीम से निकाह कर गांव से फरार हो गया। उसके बाद दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुयी।फिर हम लोग अपनी पुत्री से उसके साथ रिशते खत्म कर लिया,लेकिन मो.समद के इशारे पर सद्दाम हुसैन,गुलशन खातून,खुर्शीदा खातून,तबस्सुम खातून,नूरजहां समेत दर्जनों की संख्या में मिलकर गाली गलौज करते मेरे घर में घुस गया।जब हमलोग विरोध किये तो सभी ने मिलकर लाठी डंडे से गंभीर रूप से मेरे पूरे परिवार को पीटकर जख्मी कर दिया।जिसमें मेरी पुत्री अंगुरी खातून गंभीर रूप से घायल है।घायल पुत्री को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छौड़ाही मेंं भर्ती कराया है।पिड़िता ने कहा कि हमलोगों को धमकी दिया गया है कि यदि पुलिस को सुचना दिया तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जायेगा।पिड़ित ने घटना की लिखित सूचना छौड़ाही पुलिस को दिया है।

कहते हैं थानाध्यक्ष : राघवेंद्र कुमार ने बताया की पिड़ित पक्ष पर द्वारा मारपीट किये जाने और विभिन्न तरह के आरोप से संबंधित लिखित आवेदन मिला है।पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल पर भेजकर वस्तुस्थिति की जानकारी ली जा रही है।किसी को भी कानुन तोड़ने की इजाजत नहीं दी सकती है।जाँच पड़ताल के बाद संबंधित आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय के बेटे ज्योतिष कुमार को Google ने दिया एक करोड़ का एनुअल पैकेज, ऐसे हासिल किया यह मुकाम