बेगूसराय में डिलीवरी ब्यॉय से नगद व सामान की लूटपाट

Loot

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में डिलीवरी बॉय से लूटपाट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा रेलवे स्टेशन के समीप लाल बाबा स्थान के पास शनिवार की दोपहर एक कुरियर कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय से नगदी समेत हजारों रुपए के सामान की लूट हो गयी । मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाश घात लगाए बैठे थे।

इसी समय हथियार बन्द अपराधी ने डिलवरी कर रहे कुरियर बॉय से लूटपाट की । कुम्हारसों पंचायत अंतर्गत कौरा गांव से ईकॉम एक्सप्रेस कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय पवन कुमार के द्वारा एक ग्राहक के घर डिलीवरी देकर वापस लौट रहा था जिस दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों के द्वारा उक्त डिलीवरी ब्वॉय को हथियार के बल पर रोक लिया। जेब में रखे करीब दो हजार रुपये एवं ग्राहकों को दिए जाने के लिए हजारों रूपये की डिलीवरी का सामान लूट लिया। साथ ही बाइक की चाबी झीनकर बाइक ज्यों ही लेकर भागना चाह रहा थ । कि चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोगों को आता देख अपराधी डिलीवरी ब्वॉय का बाइक छोर अपनी बाइक से ही भाग निकला।

जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई । सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद पुलिस बल के साथ मामले की तफ्तीश में जुट गए । इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर मामले की छानबीन करते हुए अपराधियों की खोज की जा रही है । जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page