बेगूसराय में पेड़ से टकरा कर बीस फीट गढ्ढे में जा गिरा ट्रिपल लोडिंग बाईक, एक युवक स्पॉट डेथ

Accident

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक छौड़ाही बखड्डा नारायणपीपड़ गुआवाड़ी नवनिर्मित ग्रामीण पथ में गुरूवार को तेज रफ्तार के साथ फर्राटे भर रहे तीन बाईक सवार युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गए । दुर्घटना में जहाँ एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे लोगों ने इलाज के लिये बेगूसराय के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। जहाँ घायलों की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार नारायणपीपड़ गांव के तीन युवक बाईक पर सवार होकर गाँव से गुआवाड़ी की ओर चला ही था कि इसी बीच गुआबाड़ी से पहले तीखे  बलुआहा मोड़ के निकट बाईक अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में बाईक एक पेड़ से जा टकरायी और बीस फीट गढ्ढे में में जा गिरा।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि खेत में आसपास काम कर रहे कुछ मजदूर और किसान जबतक दौड़कर घटनास्थल पर पहुँचे तबतक एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही गयी,जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाईक दुर्घटना में नारायणपीपड़ गाँव निवासी गोविंद सहनी के 19 वर्षीय पुत्र शयाम कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।वहीं बाईक पर सवार उसी गाँव के जयजय राम सहनी का 18 वर्षीय पुत्र रामध्यान सहनी तथा दिलीप सहनी का 18 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुये बताया कि मृतक युवक कान में मोबाईल से ईयर फोन को लगा रखा था।बताया जाता है कि ईयर फोन लगाये रहने के कारण बाईक के स्पीड का आईडिया बाईक सवार युवकों को नहीं था।

लिहाजा अप्रत्याशित स्पीड में बाईक चले रहे युवक उक्त तीखे मोड़ पर स्पीड धीरे नहीं कर सका,और संतुलन बिगड़ने के साथ ही बाईक सड़क के किनारे सीधे पेड़ से टकराकर बीस फीट गढ्ढे में चला गया।घटना की सुचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।सभी का रो-रो कर बुरा हाल था।बताया जाता है कि दुर्घटना में मौत के शिकार हुये शयाम की माता का 20 अप्रैल 2021 को निधन हो गया था।जिसका दाह संस्कार बुधवार को किया गया था।कुदरत का करिश्मा देखिये जब गुरूवार को हुयी बाईक दुर्घटना में युवक दुनियां से चल बसा।घटना की सुचाना मिलते ही थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर शव को कब्जे में लिया,और पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

You cannot copy content of this page