स्थापना दिवस पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने लिया बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का संकल्प

बेगूसराय, 28 नवम्बर : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) का 20वां स्थापना दिवस समारोह शनिवार को धूमधाम से मनाया गया। जिला कार्यालय सीताश्री भवन पोखरिया में लोजपा जिलाध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत लोजपा एवं दलित सेना के संस्थापक पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ हुआ।

मौके पर वक्ताओं ने कहा कि रामविलास पासवान का 51 वर्षों का बेदाग राजनीतिक जीवन इतिहास में स्वर्णिम काल कहलाएगा। उन्होंने अस्वस्थ रहते हुए भी देश में करोना काल में गरीबों तक राशन पहुंचाने की व्यवस्था करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लोजपा के राष्ट्रीय सोच के कारण सभी धर्म-जाति के लोगों का प्यार लोजपा को मिलता है। हम सब संकल्पित हैं कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्पित लक्ष्य को प्राप्त करेंगे एवं संस्थापक के विचारों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

इस मौके पर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान द्वारा भेजा गया स्थापना दिवस पत्र पढ़ने के बाद राष्ट्रगान से कार्यक्रम समाप्त किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक अनिल चौधरी, दलित सेना के प्रदेश सदस्य मनोज पोद्दार, जिला प्रधान महासचिव रमेश यादव, निशा देवी, घनश्याम सिंह, चंदन शर्मा एवं निरंजन सिंह समेत प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।