नहीं टूटेगा लोजपा : हम पार्टी के नेता को दिया जबाब किसी पर आश्रित नहीं हैं हमारे नेता : संजय

बेगूसराय : हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान द्वारा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के टूटने संबंधी बयान का लोजपा ने कड़ा विरोध किया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय पासवान ने सोमवार को बेगूसराय लोजपा कार्यालय में कहा कि दानिश रिजवान हम को आगे बढ़ाने और मांझी जी पर ध्यान दें, अनाप-शनाप मत बोलें। संजय पासवान ने कहा कि लोजपा सांसद चंदन सिंह अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।

नीतीश कुमार किसी पार्टी नहीं, बिहार के 15 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं। उनसे कोई भी मिल सकता है, उनसे मिलकर अपनी बात कह सकते हैं। लेकिन इस मुलाकात से दूसरे दल के लोगों को काफी बेचैनी हो रही है। हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस पर सवाल उठाया है, तो क्या लोग मुख्यमंत्री से मिलने के लिए दानिश रिजवान से पूछ कर जाएंगे। लोजपा सांसद से मुख्यमंत्री के मुलाकात पर उनके पेट में क्यों दर्द हो रहा है। नीतीश कुमार प्रधानमंत्री से मिलने गए तो क्या वह बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे, मांझी जी मिलने जाते हैं तो क्या वे बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे।

दानिश रिजवान को मुख्यमंत्री से इतना ही जुड़ाव है तो वह जदयू ज्वाइन कर लें, लोजपा के पीछे क्यों पड़े हुए हैं। लोजपा के नेता खुद विकास पुरुष हैं, हिम्मत से काम लेते हैं और वह किसी पर आश्रित नहीं हैं। लोजपा के टूटने का कयास लगाना पूरी तरह से गलत निराधार है। लोजपा पूरी तरह से एकजुट है, रिजवान जी अनाप-शनाप बोलने के बदले अपनी पार्टी और पार्टी के नेताओं पर ध्यान दें। लोगों और लोजपा कार्यकर्ताओं को दिग्भ्रमित करना बंद करें।