जानिये बेगूसराय में क्यों फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर किया प्रदर्शन

Friend of Anand

डेस्क : सजा पूरी हो जाने पर भी पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई नहीं होने पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद बेगूसराय के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए हैं। इस कड़ी में आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने शहर के पन्हास स्थित बेगूसराय जिला कार्यालय पर मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए सर मुंडवाकर किया विरोध प्रदर्शन किया एवं राज्य सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया।

मौके पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला अध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने कहा की जब पूर्व सांसद आनंद मोहन की तत्कालीन सरकार के राजनीतिक षड्यंत्र के तहत गिरफ्तारी हुई थी। उस समय उस समय नीतीश कुमार जी ने आनंद मोहन को निर्दोष बताते हुए रिहाई की मांग को लेकर धरना दिया था। आज जब राज्य में नीतीश कुमार जी की सरकार हैl ऐसी स्थिति में सजा पूरी होने के बावजूद उम्र और आचरण के आधार को देखते हुए आनंद मोहन जी की रिहाई में विलंब होने से राज्य सरकार का पक्षपात पूर्ण रवैया परिलक्षित होता हैl आनंद मोहन की रचना को सीबीएससी के पाठ्यक्रम में स्थान मिला है।

फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला संयोजक रमन शार्दुल ने कहा की कारागृह में रहते हुए उन्होंने अच्छे आचरण अनुशासन का परिचय दिया है। आनंद मोहन की रिहाई में विलंब होने से पूरे बिहार का क्षत्रिय समाज के साथ-साथ समस्त पीड़ित शोषित समाज मर्मआहत है। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता आनंद मोहन की अविलंब रिहाई की मांग करते हैं। कार्यक्रम का नेतृत्व सदर प्रखंड अध्यक्ष नीतीश नंदन ने कियाl कार्यक्रम का संचालन छात्र नेता मनीष करण ने किया मौके पर वीरू कुमार अमन कुमार मुकेश कुमार राजा कुमार उपस्थित थे।