जानइए कौन हैं कुंदन भारती जिन्हें बेगूसराय के नगर विधायक ने बनाया अपना प्रतिनिधि

Kundan Bharti

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय विधानसभा से निर्वाचित विधायक कुंदन कुमार ने कार्यों के सफल क्रियान्वयन एवं आम जनमानस से सुविधाजनक संपर्क को बढ़ावा देने के लिए बुधवार को विधायक प्रतिनिधि की नियुक्ति की है। विधायक प्रतिनिधि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कुन्दन भारती के नाम की घोषणा की गई।

बताते चलें कि कुंदन भारती काफी सालों बेगूसराय भाजपा के जिला नेतृत्व में सक्रिय हैं। साल 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में इन्होंने पार्टी के लिए काफी मेहनत किया था । साथ ही 2020 के विस चुनाव में भी इन्होंने पार्टी के गाइडलाइन के अनुसार बीजेपी के पक्ष में जीतोड़ मेहनत किया था। महत्वपूर्ण बात यह है कि सदर विधायक कुंदन सिंह के विधायक प्रतिनिधि कुंदन भारती बेगूसराय में आम आवाम के लिए सर्वसुलभ हैं, वे अभी भाजपा के जिला उपाध्यक्ष के पद पर भी हैं। सदर विधायक के प्रतिनिधि के घोषणा के बाद द बेगूसराय से बातचीत में सदर विधायक ने कहा कि बेगूसराय की जनता जनार्दन ने जिस आशा एवं विश्वास के साथ मुझे अपना आशीर्वाद देकर विधायक निर्वाचित किया है।

उस आशा एवं विश्वास के अनुरूप ही बेगूसराय विधानसभा के समग्र विकास के लिए मेरे संकल्प के सिद्धि में विधायक प्रतिनिधि के रूप में कुन्दन भारती की भूमिका अहम होगी। जनमानस की सेवा में संकल्पित होकर दृढ़निश्चयी भाव से जुटा हुआ हूं, एवं उसी संकल्प को और अधिक प्रगाढ़ता प्रदान करने के लिए विधायक प्रतिनिधि की नियुक्ति की गई है, जिससे आम जनमानस के शिकायतों अथवा समस्याओं का शीघ्र निराकरण होगा। जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी ने कहा कि समस्याओं के संकलन एवं उनके निराकरण के बीच की कड़ी के रुप में विधायक प्रतिनिधि कुंदन भारती जनमानस का आशीर्वाद फलीभूत होने एवं वादों के अनुरुप बेगूसराय के चतुर्दिक विकास को गति देने के लिए तत्पर रहेंगें ।

You cannot copy content of this page