पाकिस्तानी अखबार में छपा था केजरीवाल का बयान,कुमार विश्वास ने किया प्रहार,

2 Min Read

बेगूसराय : कहते हैं राजनीति में मुर्दे गारे नहीं जाते हैं क्या पता कब जगे और बोलने लगे कुछ ऐसा ही वाकया अभी दिल्ली चुनाव में देखने को मिल रहा है। दिल्ली विधानसभा चुनाव होने के मात्र छह दिन बचे हैं और इस वक्त आप पार्टी के पूर्व नेता सह कवि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर जबरदस्त हमला बोला है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना सवाल उठाने बाले बात को लेकर कुमार विश्वास ने बोला केजरीवाल पर हमला

दरअसल हुआ यूं कि 31 जनवरी की रात आम आदमी पार्टी के ऑफिसियल ट्वीट हेंडल से ट्वीट किया गया कि मैं अमित शाह जी से कहना चाहता हुँ – मुझे जितनी गाली देना है दे दो लेकिन हमारे सरकारी स्कूल के बच्चे का अपमान मत करो हमारे बच्चें बड़ी मेहनत से पढ़ते है और अपनी दिल्ली का नाम रौशन करते हैं बस होना क्या था बेबाक राय और टिप्पणी देने बाले कवि और केजरीवाल के पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास ने लपेटे में लेते हुए अरविंद केजरीवाल पर तल्ख शुर में टिप्पणी करते हुए आप के ऑफिसियल आईडी से किया गया ट्वीट को रीट्वीट करके लिखते हैं कि आए हाए, मेरे भोले-भाले लंपट जब तुम देश की अस्मिता पर, देश की सेना पर, आरोप लगाते हो तो हिंदुस्तान में तुम पिटते हो और पाकिस्तान में तुम्हारे नाम का डंका ग़ज़ब दोगलई।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1223555180269957120?s=20

पाकिस्तान के दैनिक अखबार में केजरीवाल का हुआ था तारीफ

दरअसल कुमार ने ये याद दिलाते हुये उस याद को ताजा कर दिया जब भारतीय सेना के पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था तो दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक का प्रमाण मांग लिया था।

Share This Article
Exit mobile version