रिश्ता हुआ कलंकित : बेगूसराय में कलयुगी पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

Begusarai Crime news

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में एक पति अपने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दिया । मामला जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र का है। जहां रामदीरी नकटी टोला निवासी शंकर सिंह की 32 वर्षीय पत्नी संगीता देवी की हुई है। मृतिका संगीता देवी की मां अमरौर निवासी छाया देवी ने मटिहानी थाना ने अपने दामाद शंकर सिंह के विरुद्ध हत्या के आरोप में मामला दर्ज करवाई है।

पति ने पत्नी के माइके वालों से लिया था कर्ज बताया जा रहा है मृतिका के भाई रमेश कुमार ने बताया कि महीने पहले उसके बहन व बहनोई ने कर्ज स्वरूप एक लाख रुपया लिया था। इधर कुछ दिनों पहले आये आंधी तुफान के कारण माइके बालों का घर उड़ गया । घर बनाने हेतु संगीता देवी की मां छाया देवी अपनी बेटी को रुपया का तगादा किया। तगादा सुनने के बाद मृतिका संगीता देवी ने अपने पति शंकर सिंह को माइके बालों का रुपया वापस करने का दबाव बनाने लगी। यह बात पति को नागवार गुजरी। इसको लेकर दो-चार दिन से घर में विवाद का माहौल था।

इसी बीच गुस्से में आकर पति शंकर सिंह ने ही अपनी पत्नी संगीता देवी को पैसा लेने के बहाने घर से दूर बैंक के समीप बुलाया। जहां गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना ग्रामीणों द्वारा मटिहानी थाना को दी गई । मटिहानी थानाध्यक्ष परशुराम सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You cannot copy content of this page