बेगूसराय में कलयुगी बाप बना आबरू का दुश्मन, पांच साल तक

Begusarai

डेस्क : आये दिन बलात्कार और रेप की घटना जितना आम होने लगी है। वो चिंताजनक स्थिति सम्भलने से पहले ही अब पवित्र रिश्ता भी कलंकित होने शुरू हो गए हैं। धरती पर पिता और पुत्री का रिश्ता भगवान और भक्त से भी बड़ा माना जाता है। इसे दुनिया का सबसे मजबूत और पवित्र रिश्ता माना जाता रहा है। लेकिन इस रिश्ते को शर्मशार करने बाला का एक मामला बेगूसराय में सामने आया है.

अय्याश बाप अपने एक नाबालिग बेटी के साथ पांच साल तक अवैध सम्बन्ध बनाता रहा। अन्य दो बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने से भी बाज नहीं आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटियों ने इस बात की जानकारी जब अपने मां को दी और मा ने विरोध करने पर पिता ने तो अपने पत्नी को मार डाला। मामला तब उदभेदन हुआ जब इस सनसनीखेज रेप की जानकारी जब विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को मिली तो काफी कोशिश के बाद बरौनी थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात बाप-बेटी के पवित्र रिश्ता को कलंकित करने वाले दरिंदे को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

हवस का दरिंदे ने पत्नी को रेल में कटवा दिया पीड़िता का कहना है कि उन लोगों ने पिता की हरकतों का सबूत मां कैसर को दिखाया तो उसने अपने शौहर से बात की, लेकिन मोफिज ने अपनी पत्नी की सुनने की बजाय उससे लड़ना शुरू कर दिया. उसके बाद मोफिज ने 13 नवम्बर 2019 को बलिया स्टेशन के समीप धकेल दिया जिससे मौत हो गई. मौत के बाद से मोफिज उस पर शादी का दबाव बनाने लगा और घर में कैद कर रखा. तीन-चार दिन पहले बड़ी मुश्किल से लड़कियों ने अपना दुख नानी को बताई. उसके बाद लड़की अपने परिजनों के साथ बजरंग दल के प्रदेश सह संयोजक के मदद की गुहार लगाई. सबूत समेत मामला एसपी के पास पहुंचा तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

You cannot copy content of this page