अभी अभी : बेगूसराय के स्टेशन रोड स्थित होटलों में पुलिस की रेड , कई महिला पुरूष को पूछताछ के लिए ले गयी पुलिस

Raid Begusarai Police

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय से आ रही है। जहां नगर थाना के स्टेशन रोड के होटलों में पुलिस ने रेड मारी है। विस्वस्त सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना की पुलिस ने रविवार की सुबह स्टेशन रोड के तीन होटल में छापेमारी किया । जहां से कुछ महिला व पुरुष को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गयी है। पुलिस के तरफ से अभी कुछ भी स्पस्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

पुलिस की छापेमारी होते देख भारी मात्रा में जुटे लोग सुबह सुबह स्टेशन रोड में करीब एक दर्जन की संख्या में पुलिस बल छापेमारी के लिए पहुंची तो इलाके में हड़कम्प मच गया । स्टेशन रोड पर करीब दो सौ लोगों की भीड़ जमा हो गयी। बताया जा रहा है कि स्टेशन रोड के होटल हरिश्चन्द्र पैलेस के संचालक रंजीत कुमार सहित करीब आधा दर्जन से अधिक महिला पुरुष की गिरफ्तारी हुई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक यहां सालों से चोरी छिपे कर देह व्यापार होने के शक में पहले भी पुलिस यहां कई बार रेड मार चुकी है।

पहले भी इस एरिया के होटल में पुलिस सैक्स रैकेट का कर चुकी है भंडाफोड़ बताते चलें कि बेगूसराय में कई ऐसे होटल है जहां अवैध तरीके से होटल संचालक चोरी-छिपे ढंग से देह व्यापार की गलत व्यवसाय संचालित करते हैं। इससे पहले भी पुलिस यही स्टेशन रोड के समीप बस स्टैंड के बगल में होटल हंस में रेड मारी थी। जहां पर कई रूम से आपत्तिजनक हालत में जिस्म फरोशी के मामले पर बेगूसराय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी।

You cannot copy content of this page