अज्ञात वाहन की चपेट में आने से JCB चालक की मौत , चार घण्टे NH 28 रहा जाम खूब हुआ बवाल

Accident

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में रफ्तार की कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार शाम 6 बजे जेसीबी चालक युवक की मौत NH 28 पर अज्ञात गाड़ी की ठोकर से हो गयी । घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार वह ड्यूटी कर शाम 6 बजे अपने घर फुलवड़िया तीन वापस आ रहा था कि उसी समय अज्ञात चार चक्का वाहन की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।आनन फानन में युवक को स्थानीय लाइफ लाइन हाॅस्पिटल ले जाया गया।

जहां से उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया।बेगूसराय के चिकित्सक ने भी युवक की स्थिति नाजूक देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया।पटना अस्पताल में शुक्रवार की अहले 3बजे सुबह युवक की मौत हो गई।युवक की पहचान फुलवड़िया थानाक्षेत्र फुलवड़िया तीन वार्ड एक निवासी योगेन्द्र महतो के लगभग 29 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई।मृतक युवक की शादी तीन साल पहले हुई थी।उसे दो संतान थे।युवक के मौत की खबर सुनते है पूरे परिवार सहित ग्रामीणों के बीच मातमी सन्नाटा पसर गया।वहीं युवक का शव अहले सुबह पांच बजे घर पहुंचते ही आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने एनएच 28 ग्रेफाइट इंडिया के पास शव को रखकर एनएच जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

जाम की सूचना पाकर स्थानीय फुलवड़िया थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वे विफल रहे।जिसके बाद घटना स्थल पर एसडीओ तेघड़ा राकेश कुमार ने मौके पर पहुंच पीड़ित स्वजनों और ग्रामीणों को आपदा से मिलने वाली मुआवजे का आश्वासन दिया।जिसके उपरांत काफी मस्कत के बाद लगभग चार घंटे बाद जाम समाप्त हो पाया।

You cannot copy content of this page