बेगूसराय में युवक पर अंधाधुंध फायरिंग : सिर और पेट में लगी गोली, घटनास्थल पर ही गयी जान

Begusarai Crime

बेगूसराय में शाम ढलते ही एक बार फिर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए एक व्यक्ति की हत्या कर दी। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो की है। मृतक की पहचान निपनिया निवासी सुरेश सिंह उर्फ सुरों सिंह का लगभग 35 वर्षीय पुत्र कारी सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पूर्व से घात लगाए असमाजिक तत्वों ने गोली मारकर की हत्या कर दी है।

शुक्रवार की रात्रि फुलवरिया थानाक्षेत्र अंतर्गत बारो पुरानी हाई स्कूल के समीप कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा गोली मारकर निपनिया निवासी सुरेश सिंह उर्फ सुरों सिंह का लगभग 35 वर्षीय पुत्र कारी सिंह की हत्या गोली मारकर कर दी गयी है। बताया जाता है कि कारी सिंह अपने अन्य साथियों के साथ देर शाम चाय पीने के लिए निकला हुआ था। वह इसी क्रम में बारो बाजार में एक चाय की दुकान पर आया हुआ था। इसी बीच पूर्व से घात लगाये हुए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। ताबड़तोड़ गोलीबारी में गोली कारी सिंह के सिर व शरीर मे लगी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।

हत्या की सूचना मिलते ही तेघड़ा एस. डी.पी.ओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में फुलवरिया थाना सहित अन्य थाना की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया। समाचार प्रेषण तक घटनास्थल पर मृतक के परिजनों व स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा थी । कारी सिंह की हत्या बदमाशों ने किस कारणों से की है । अभी इस बात का पता नहीं चल सका है । तेघरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है । अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना की सूचना पर कारी सिंह के परिजनों में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें   केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा में दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का किया गया शुभारंभ