बेगूसराय गोलीकांड में आरोपी के परिजनों ने जारी किया CCTV फुटेज, कहा – मेरा बेटा निर्दोष है..

Begusarai Shootout

डेस्क : बेगूसराय गोलीकांड में पकड़े गए चारों अपराधियों को बाद एक और नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, जिस अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस दिन रात एक कर ढूंढने में लगे थे। अब गिरफ्तार होने के बाद उसके परिजनों का आरोप है कि उसका बेटा निर्दोष है।

आपको बता दे की गिरफ्तार आरोपी केशव उर्फ नागा के परिजनों ने धरना शुरू कर दिया। उनका साफ तौर पर कहना है कि “पुलिस उनके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसा रही है। नागा की मां ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार की सुबह उनके एक बेटे को गिरफ्तार किया। इसी डर से दूसरा बेटा मौर्य एक्सप्रेस से झांझा जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया।

परिजनों का यह भी कहना है कि हमारे पास सबूत के तौर पर CCTV फुटेज भी है। एक कैमरा उनके घर पर लगा था तो वहीं दूसरा उनके होटल में था। उन्होंने CCTV फुटेज जारी कर कहा है कि घटना के दौरान मेरा बेटा दुकान पर ही बैठा था। पुलिस जबरस्ती उसे फंसाने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं, नागा की मां ने ये भी कहा कि पुलिस वालों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी है।

बताते चलें कि अब इस घटना में नया मोड़ लेने के बाद विपक्ष भी नीतीश सरकार पर तंज कसना शुरू कर दिया। वही, राजसभा सांसद राकेश सिन्हा ने भी नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा की नीतीश सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए जातीय संघर्ष और निर्दोष के उपर उत्पीड़न ना करें। उन्होंने यह भी कहा कि “मैं पुलिस के जांच में दखल देना नहीं चाहता लेकिन फिर भी परिजनों के द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक साफ दिख रहा है निर्दोष को फंसाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में पति ने पत्नी की जहर खिलाकर की हत्या, बेटी ने किया पिता के करतूतों का पर्दाफाश