करोड़ों की सम्पति पर अवैध कब्जा बरकरार रखने को बदमाशों ने सोये हुए दिव्यांग को मारी गोली, निजी क्लिनिक में इलाज जारी

Begusarai Crime

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय में जहां एक तरफ एसपी अवकाश कुमार क्राइम कंट्रोल करने में लगे हैं वहीं दूसरी तरफ मुफसिल थानाध्यक्ष को गोलीकांड की सूचना पर भी घटनास्थल पर जाने की जहमत नहीं उठाते। जब इस बात की सूचना गोली से घायल व्यक्ति के परिजनों ने एसपी बेगूसराय के सरकारी नम्बर पर दिया तब घटनास्थल पर पुलिस पहुंच सकी । इस बात की तस्दीक गुरुवार की देर रात तब हुई जब बेगूसराय में बदमाशों ने एक दिव्यांग अधेड़ को सोये अवस्था में गोली मारकर घायल कर दिया । घटना मुफसिल थाना क्षेत्र के रजौरा गांव की है ।

मिली जानकारी के अनुसार रजौरा गाँव के पुबारी टोला निवासी राम उचित राय के पुत्र लगभग 50 वर्षीय दिव्यांग सुरेश राय को उनके ही स्वजातीय दुश्मन ने घर पर चढ़कर गोली मार दी। हालांकि गोली दिव्यांग सुरेश के पैर में लगी । घायल अवस्था में स्वजनों में उन्हें बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां शुक्रवार को वे जिंदगी और मौत के बीच जंग से जूझ रहे हैं। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार घायल दिव्यांग सुरेश राय अपने घर पर ही रहते हैं। उनके ही किसी रिश्तेदार की करोड़ों की प्रॉपर्टी रजौरा में है। जिनका देखरेख उनके जिम्मे है।

जिसपर उनके गोतिया लोगों का अवैध कब्जा है। जिसको बनाये रखने के लिए आरोपित के द्वारा इस सिलेसिले में कई सालों से खूनी संघर्ष करने की नाकाम कोशिश की जा रही है। दिव्यांग के स्वजनों ने आरोप लगाते हुए गुरुवार की रात एसपी बेगूसराय को बताया गया था । राजौरा के ही बलवंत राय अपने दो तीन साथियों के साथ इस काम को अंजाम दिया है।

You cannot copy content of this page