डाउन तिलरथ-जमालपुर DEMU में महिला का चेन व मोबाईल चोरी कर भाग रहे एक युवक को यात्रियों ने पकड़ा..कर दी..

Train

न्यूज डेस्क : बरौनी – जमालपुर रेलखंड के बीच चलने वाली तिलरथ जमालपुर डेमो स्पेशल में आए दिन अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आते रहता है। इसी बीच गुरुवार को तिलरथ से जमालपुर जाने वाली डाउन 03453 तिलरथ- जमालपुर डेमो स्पेशल ट्रेन में एक अज्ञात चोरों को चोरी करते वक्त यात्रियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने जमकर धुनाई भी कर दी। बता दे की DEMU ट्रेनों में बढ़ती भीड़ का फायदा चोर उठाने से नहीं चूक रहे है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लाखों स्टेशन के समीप चोर महिला का मोबाइल और चेन चुराकर भागने की फिराक में था। जैसे ही महिला को आभास हुआ। की उसका मोबाइल और चेन चोरी हो गया, उन्होंने तुरंत चिल्लाना शुरू कर दिया। फिर मौजूद लोगों ने डिब्बे के सभी यात्रियों की तलाशी शुरू कर दी। इसी बीच उक्त चोर दनौली फुलवरिया स्टेशन के समीप उतरकर भागने की फिराक में था। जैसे ही लोगो को आभास हुआ, आखिर, यह युवक भाग क्यों रहा है। फिर लोगों को सक हुआ कि यही सामन चुरा कर भागा होगा। फिर उसकी तलाशी ली गई। इसी बीच तलाशी के बाद उसके पॉकेट से चेन और बैग से मोबाइल बरामद हो गया। फिर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी।

फिर उक्त चोर को साहेबपुर कमाल स्टेशन में उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं घटना के संबंध में महिला ने बताया “बेगूसराय स्टेशन पर जैसे ट्रेन रुकी। मैं ट्रेन में चढ़ गई, फिर ट्रेन खुलने के दौरान मुझे आभास हुआ कि मेरे गले में चैन नहीं है। फिर मैंने देखा कि मेरा मोबाइल और चैन दोनों गायब है। जब हम आसपास देखे तो मेरे बगल में एक नवयुवक खरा दिखा। जो पहले से ही स्टेशन पर से मेरा पीछा कर रहा था। फिर मुझे आभास हुआ कि यही मेरा सामान चोरी किया होगा। जब उसकी तलाशी ली गई तो सामान बरामद कर लिया गया।

You may have missed

You cannot copy content of this page