बीपीएल में बीपी रॉयल्स की टीम ने बीहट लायन्स को हराकर फाईनल में बनाई जगह

BPL Player

बेगूसराय : बेगूसराय प्रीमियर लीग (बीपीएल) का सेमी फाइनल मुकाबला रविवार को बीपी रॉयल्स एवं बीहट लायंस के बीच खेला गया। जिसमें बीपी रॉयल्स की टीम ने बीहट लायंस को 35 रनों से हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। रविवार को खेल शुरू होने से पहले दोनों टीम के खिलाड़ी, आयोजक एवं क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने पीच पर पहुंचकर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस मौके पर दो मिनट का मौन धारण कर अमर शहीदों के आत्मा शांति की प्रार्थना की गई। इसके बाद टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीपी रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में नौ विकेट खोकर 135 रन बनाया। जिसमें मनीष शर्मा ने धुआंधार 29 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली तथा तौफीक ने 15 रन बनाए। बीहट की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक तीन विकेट कप्तान सोनू तथा दो विकेट प्रवीण ने झटके। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बीहट लायंस की टीम 16 ओवर में एक सौ रन पर ऑल आउट हो गई।

बीहट की ओर से सर्वाधिक 34 रन सैफुल्ला तथा 25 रन राहुल ने बनाए। गेंदबाजी करते हुए बीपी रॉयल्स की ओर से वासुदेव और अमन ने तीन-तीन विकेट झटके। मौके पर क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश, प्रेम रंजन पाठक, बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह, विवेक कुमार, रंजीत पासवान एवं निराला कुमार मौजूद थे।

You cannot copy content of this page