बेगूसराय में जहां कोरोना पॉजिटिव की गयी थी जान वहां बने कंटेन्मेंट जोन के बांस बल्ले और पोस्टर को लोगों ने नोंचा

Covid 19

न्यूज डेस्क : बेगूसराय सदर प्रखंड के सुजा पंचायत में पांच कोरोना पॉजिटिव मामले मिलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है।वही पुलिस प्रशासन कोरोना पोजेटिव मुहल्ले को पूर्णतः कंटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर दिया है।शनिवार को करीब साढ़े बारह बजे प्रशासन के द्वारा उक्त मोहल्ले की रास्ते को बॉस बल्ले से घेरवाकर और सरकारी बैनर पोस्टर लगवाकर क्षेत्र को प्रतिबंधित घोषित कर दिया। और ग्रामीणों को बताया कि इस कंटेन्मेंट जोन में प्रवेश करना दंडनीय अपराध है।

वही पोजेटिव लोगों को समझाया कि आप सब होम कोरोनटाइन में रहे,प्रसाशन आपको हर आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराएगी। लेकिन कोरोना पोजेटिव लोगों के परिजन बास बल्ले और पोस्टर को उखाड़ फेंका।इसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया।प्रतिनिधियों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस, बीडीओ,सीओ को दिया।सूचना मिलते ही बीडीओ सीओ और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ प्रतिबंधित मोहल्ले पहुँचा, और दोबारा उस मोहल्ले की रास्ते को बांस बल्ले से सील कर कंटेन्मेंट जोन बनाया।बीडीओ ने बताया कि सरकारी आदेशों को अवहेलना करने वाले लोगों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

हाल ही में एक की कोरोना से गयी जान मालूम हो कि इसी गांव में बीते सप्ताह कोलकाता से आये बालेश्वर ठाकुर के 62 वर्षीय पुत्र जुगेश्वर ठाकुर सर्दी खांसी बुखार से पीड़ित था ।जब वह सदर अस्पताल में जांच करवाया तो वह कोरोना पोजेटिव पाया गया।इसके बाद जिला प्रशासन की निगरानी में उसे होम कोरेन्टीन में रखा गया।लेकिन चार दिनों के बाद ही उसकी मौत हो गई।

You cannot copy content of this page