बेगूसराय में प्रेमी जोड़ा को टाइम पास प्रेम करना पड़ा महंगा- मौका देख ग्रामीणों ने शिव मंदिर में करा दी शादी.. वीडियो वायरल

Shadi

न्यूज डेस्क : आजकल के प्रेमी जोड़े कहते हैं- प्यार करना तो डरना क्या? लेकिन, फिर भी छुप छुप कर अपनी प्रेमिका से मिलने से बाज नहीं आते हैं। कुछ ऐसा ही नया मामला बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर गांव से आया है। जहां एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से छुप छुप कर मिलना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब लड़की के पिता ने दोनों को एक साथ देख लिया। फिर क्या था, देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम उमर परा। जब लोगों ने दोनों को शादी करने को कहा, तो लड़का शादी से इनकार करने लगा। फिर होना क्या था। ग्रामीणों ने उसकी जबरन शादी बगल के शिव मंदिर में करा दी। दरअसल, इस शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पिछले 4 सालों से दोनो छुप छुप कर मिल रहे थे: ग्रामीणों ने बताया छौड़ाही थाना क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर के पुत्र हारी कारू का लक्ष्मी कुमारी से पिछले 4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लैला मजनू की मुलाकात फिल्मी स्टाइल में एकंबा गांव में एक शादी समारोह के दौरान हुई थी। और वही एक दूसरे को पसंद आ गए। फिर वही से प्यार का सिलसिला शुरू हुआ। उक्त युवक हरिमोहन अपने मौसी के घर गया था। फिर वही एन वक्त पर प्रेमी लड़की भी युवक से मिलने के लिए अपने ननिहाल खांजहांपुर पहुंच गई। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए और फिर दोनो प्रेमी जोड़े का परवान चढ़ने लगा। इसके बाद मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। प्रेमी हरिमोहन छुप छुप के प्रेमिका लक्ष्मी से मिलने के लिए खांजहांपुर आने लगा।

ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई थी: दोनों प्रेमी जोड़ों गांव में बार-बार मिलने लगे। ग्रामीणों को यह खेलने लगा। बार बार बाहरी युवक को गांव आता देख ग्रामीणों को शक होने लगा। इसी दौरान गुरुवार को जब हरिमोहन गांव में पहुंचा तो लक्ष्मी के पिता संजीत ठाकुर ने उसे देख लिया। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को बुला लिया। ग्रामीणों ने हरिमोहन को लक्ष्मी से शादी करने का प्रस्ताव दिया, जिससे वह इनकार करने लगा। इसके बाद लोगों ने जबरन उनकी शादी करवा दी।

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है: बता दें कि उक्त दोनों प्रेमी जोड़े की शादी 22 जुलाई को गांव के ही शिव मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करवाई गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्रेमी जबरन प्रेमिका के मांग में सिंदूर डाल रहा है। शादी के वक्त किसी ने इसका वीडियो बना लिया और देर शाम इसे वायरल भी कर दिया। अब लोग शादी का वीडियो देखकर नवदंपती को आशीर्वाद देने में लगे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page