December 10, 2022

बेगूसराय में प्राधानाध्यापक ने उप मुखिया को दिया जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

In Begusarai, the headmaster threatened to kill the deputy head, know the whole matter

छौड़ाही (बेगूसराय) : छौड़ाही पुलिस की लापरवाही से एक भाजपा नेता की जान पर बन आई है । पूर्व में भी धमकी को लेकर भाजपा नेता द्वारा पुलिस को दिए आवेदन में कोई कार्यवाही नहीं करने से बेखौफ आरोपित ने भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रामशंकर साह को सर तन से जुदा कर देने की धमकी दी गई है दहशत में आए भाजपा नेता ने छौड़ाही पुलिस से तुरंत प्राथमिकी दर्ज कर सुरक्षा देने और कार्रवाई की मांग की है।

वहीं भाजपा नेताओं ने आरोपित को अविलंब गिरफ्तार करने अन्यथा आंदोलन छेड़ देने की बात कही है। छौड़ाही पुलिस मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।इस संदर्भ में छौड़ाही पुलिस को दिए आवेदन में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव निवासी रामशंकर साह का कहना है कि वह छौड़ाही मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष के साथ-साथ ऐजनी पंचायत के निर्वाचित उप मुखिया एवं माध्यमिक विद्यालय ऐजनी के विद्यालय शिक्षा समिति के अध्यक्ष भी हैं।

माध्यमिक विद्यालय ऐजनी के प्रधानाध्यापक मोहम्मद असलम के विरुद्ध पूर्व में विद्यालय का चावल चोरी करने, पेड़ काटकर बेच देने, छात्र से अवैध वसूली करने समेत कई मामले चल रहे हैं। विद्यालय व्यवस्था सही करने हेतु ग्रामीणों के साथ कई बार विद्यालय का निरीक्षण किए तो , गुस्साए मुस्लिम प्रधानाध्यापक ने धमकी दी कि बीजेपी नेता हो हमसे लड़ रहे हो ठीक कर देंगे। प्रधानाध्यापक द्वारा धमकी देने के बाद छौड़ाही ओपी में लिखित शिकायत दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसके बाद आरोपित ने बीच रास्ते पर रोक कर धमकी दी है कि बहुत उछल कूद कर रहे हो। पुलिस को दिया आवेदन वापस कर लो। नहीं तो सर तन से जुदा कर देंगे, कोई बचाने नहीं आएगा।भाजपा नेता ने आवेदन में कहा है कि प्रधानाध्यापक मोहम्मद असलम अपराधियों को संरक्षण देते हैं। कुछ दिन पहले ही समस्तीपुर जिले के रोसड़ा एवं दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना पुलिस द्वारा प्रधानाध्यापक के आवास पर छापेमारी की गई थी।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय बना देश का सबसे प्रदूषित वाला शहर, जानें - बाकी जिलों के हालत

जिसमें कई कुख्यात अपराधी जो प्रधानाध्यापक के संबंधी हैं, गिरफ्तार किए गए थे। अब , प्रधानाध्यापक सर तन से जुदा कर देने की धमकी दे रहे हैं। इससे आशंका है कि अपराधियों की मदद से अन्य भाजपा समर्थक की तरह उनका भी सर तन से जुदा कर हत्या की जा सकती है।

भाजपा नेता ने आवेदन में स्पष्ट कहा है कि छौड़ाही पुलिस भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कर समझौता का दबाव दे रही थी। जिस कारण बेखौफ आरोपित से उन्हें जान का खतरा हो गया है। अभिलंब उनकी रक्षा हेतु सुरक्षा मुहैया कराया जाए एवं आरोपित प्रधानाध्यापक पर प्राथमिकी दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए। दूसरी तरफ भाजपा नेताओं ने भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को सर तन से जुदा कर देने की धमकी देने वाले आरोपित की अविलंब गिरफ्तारी करने की मांग की है।