बेगूसराय मे छत से कूदी प्रेमिका, घरवाले और वकील प्रेमी के साथ नहीं दिये जाने पर उठाई फैसला

BEGUSARAI COURT KE CHATTH

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : प्रेमी के साथ नहीं जाने देने पर अदालत के छत से ही प्रेमिका फिल्मी स्टाइल में कूद गई ।दरअसल ये वाकया बेगूसराय जिले की है। जहाँ सिविल कोर्ट परिसर में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया, जब एक प्रेमिका ने कोर्ट के छत पर से छलांग लगा दी। घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट परिसर की है।

जहां अदालत में पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में लेकर आई थी. इस दौरान प्रेमिका कोर्ट की छत से कूद गई । इस घटना में जख्मी लड़की की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला के रहने वाली संगम कुमारी के रूप में की गई है। लड़की छत से कूदने के बाद कोर्ट परिसर में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. आनन-फानन में उस लड़की को कोट परिसर से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है

लड़के पर लड़की के स्वजन ने अपरहरण का दर्ज कराया केस बताया जाता है कि डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर के रहने वाले प्रणव कुमार के साथ 10 फरवरी 2020 को प्रेम प्रसंग में भाग कर अंतर्जातीय शादी किया था. इसके बाद लड़की के घरवालों ने डंडारी थाना में लड़का के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था. प्रणव ने आरोप लगाया है कि लड़की के परिजनों ने मिलने पर दोनों को जान से मार देने की धमकी दी थी.

लगातार पुलिस के द्वारा इसके बरामदगी के लिए तलाश रहे थे। 12 जनवरी को डंडारी पुलिस के द्वारा बेगूसराय से बरामदगी के बाद लड़की को आज कोर्ट में पेशी था. पेशी होने के बाद लड़की के घरवालों जोर जबरदस्ती करने लगी जिसके कारण लड़की ने जाने से इनकार कर दिया. उसके बाद लड़की के साथ परिजनों ने जोर जबस्ती करने लगी उतना ही देर में लड़की ने कोर्ट के छत पर से छलांग लगा दी. घायल लड़की के पति प्रणव कुमार का कहना है कि परिजन उसे जबरदस्ती घर ले जाना चाह रहे थे. विरोध करने पर वकील और इसकी मम्मी ने मिलकर धक्का दे दिया है.

वहीं, थाना की पुलिस का कहना है कि कल मेडिकल हुआ, लेकिन जांच कराने से इनकार कर दिया था. आज 164 का बयान करवा रहे थे, इसी दौरान लड़की छत से कूद गई. उसके पति द्वारा धक्का देने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है.

You cannot copy content of this page