बेगूसराय में ठेला सहित चालक लगभग बीस फीट नीचे गड्ढे में गिरा , गयी जान

JAAN

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में एक ठेला चालक अपने ठेला के साथ पुल से नीचे गिर गया । जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना बेगूसराय के तेयाय ओपी क्षेत्र की है। जहां ओपी के अतरुआ गाँव स्थित बलान नदी पर अवस्थित पुल के सम्पर्क पथ से नीचे गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो होने का मामला प्रकाश मे आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ओपी क्षेत्र के अतरुआ गाँव निवासी लगभग 40 वर्षीय विजय राम पिता स्व राम उद्गार राम ठेला से अतरुआ चौक की तरफ आ रहा था, अतरुआ पुल पर चढने के दौरान ही ठेला का संतुलन बिगड़ गया और ठेला सहित उक्त मृत ठेला चालक लगभग बीस फीट नीचे गिर गया , जिससे उसका सिर फूट गया और ठेला के नीचे दब गया , सिर फुटने तथा चोट लगने के कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी मनीष आनंद घटना स्थल पर पहुंच कर घटना के कारणो से अवगत हुए । मृतक गरीब है, तथा उसके तीन पुत्र और दो पुत्री है, जिसमे एक पुत्री का विवाह हो चुका है । अब सभी बच्चे का परवरिश का भार मृतक की पत्नी हीरा देवी के ऊपर आ गया है । घटना के बाद पत्नी हीरा देवी बदहवास है, वही परिजनो मे कोहराम मचा हुआ है । घटना के बाद मृतक की पत्नी को स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि नन्दलाल राय ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3000 रूपए दिया, वही ओपीध्यक्ष मनीष आनंद ने पारिवारिक लाभ हेतू संबंधित पदाधिकारी से बात कर समुचित लाभ दिलाने का आश्वासन दिया । तत्पश्चात शव को परिजनो के द्वारा दाह-संस्कार हेतू ले जाया गया । घटनास्थल पर पुलिस बल के अलावा सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे ।

You cannot copy content of this page