बेगूसराय में पीएनबी बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही महिला से झप्पटा मार कर छीने रुपये

Loot

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : पुलिस के लगातार कार्रवाई के बावजूद जिले में बदमाशों के हौसले पस्त होते नहीं दिख रहे हैं। क्राइम एनालिस्ट और आंकड़े की माने तो बेगूसराय में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र स्थित मीरा नर्सिंग होम के समीप एक महिला से 50 हजार रुपया छीन लिया। पीड़िता साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के फुलमल्लिक निवासी अधिवक्ता रामपुकार राय की पत्नी बबीता देवी है।

बबीता देवी ने बताया कि उसने एलएनटी कंपनी और पहल कंपनी से घर बनाने के लिए 50 हजार रुपया कर्ज लिया था। सोमवार को वाह जिला मुख्यालय स्थित पंजाब नेशनल बैंक से राशि निकासी कर अपने पुत्र के साथ बाइक से घर लौट रही थी। इसी दौरान मीरा नर्सिंग होम के समीप काला रंग के बाइक से पीछा करते आ रहे बदमाशों ने 50 हजार रुपया रखा झोला झपट कर धक्का देते हुए तेजी से भाग निकला।

इस दौरान झटका लगने से बाइक पर बैठी महिला एवं उसका पोता भी नीचे गिर कर चोटिल हो गया। सबसे आश्चर्य की बात है कि घटनास्थल के समीप ही होमगार्ड के जवान की तैनाती है और महज एक मिनट पहले डीएम की गाड़ी वहां से गुजरी थी। इसके बावजूद इस वीआईपी सड़क पर सरेआम बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने इस संबंध में नगर थाना में आवेदन देकर बदमाश को पकड़ रुपया वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page