बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने ट्रेक्टर चालक को मारी गोली , हालत नाजुक

Crime Begusarai

बेगूसराय : बेगूसराय में रोजाना अलग अलग अंदाज में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की अलसुबह बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हाल नाजुक बनी हुई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पसपुरा ढ़ाला के समीप की है। वहीं इस घटना में घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी निवासी तुलसी सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चंदन रविवार की सुबह अपने ट्रैक्टर पर बालू लोडकर सोनापुर जा रहा था। इसी दौरान गुप्ता-लखमिनियां बांंध पर पसपुरा ढ़ाला के समीप हथियार से लैस अपराधियों ने रोक लिया और रंगदारी मांगने लगा। चंदन ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। घायल चंदन ने हिम्मत कर इसकी सूचना मोबाइल द्वारा परिजनों को दी और बेहोश हो गया। आनन-फानन में परिजन स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है।

चंदन कुमार को छह गोली लगनेे की बात कही जा रही है। परिजनों का कहना है कि अपराधियों ने पहले घर पर चढ़कर रंगदारी मांगा था, जिसका विरोध करने पर गोली मार दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मामले की छानबीन और अपराधियों को पकड़ने में जुटी हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार गंगा में अवैध रूप से बालू के हो रहे खनन को लेकर इस इलाके में बराबर गोलीबारी होतेेे रहता है। बदमाश बड़े पैमाने पर किए जा रहे खनन में लगे ट्रैक्टर से टैक्स वसूलने का दबाव बनाते रहते हैं। पिछले महीने ही बदमाशों ने अवैध खनन कर लेेे जाए जा रहे बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़ने वाले जिला खनन पदाधिकारी पर भी जानलेवा हमला कर दिया था।

You cannot copy content of this page