Friday, July 12, 2024
Begusarai News

पैसे की लालच में कलयुगी बेटे ने करवाई मां की हत्या, बेगूसराय पुलिस ने ऐसे किया खुलासा…

बेगूसराय में कलयुगी बेटे ने सुपारी किलर के हाथों अपनी मां की हत्या करवा दी। बताते चलें कि पांच लाख रुपये की लालच में बेटे द्वारा मां की हत्या करवाई गई है । इधर पुलिस ने इस मामले में सक्रियता से कार्रवाई करते हुए कलयुगी बेटे और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।मिली जानकारी के अनुसार, मां बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है।

जहां पांच लाख रुपए के लालच में बेटे ने कॉन्ट्रैक्ट किलर के हाथों अपने मां की ईट पत्थर के कुचल कर हत्या करवा दी। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया और आखिरकार दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में तेघरा के डीएसपी डॉक्टर रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि 22 मई को भगवानपुर थाना अंतर्गत तेज नारायण साह की पत्नी रामरती देवी की हत्या ईंट पत्थर से कुचकर कर दी गई । इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया तथा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए जांच कर रही है।

पुलिस अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि रामरती देवी का छोटा पुत्र रामाशीष साह ने ही अपने गांव के ही धर्मेंद्र साह नामक युवक को पचास हजार रुपए देकर हत्या करने के लिए सुपारी दी थी। दरअसल, रामाशीष साह मृतक रामरती देवी का छोटा पुत्र था और मां से अलग रहा करता था। मां के अकाउंट में पांच लाख रुपया था जिसे रामशीष साह हड़पना चाहता था। लेकिन जब वो ऐसा करने में असफल रहा तो उसने और गांव के ही धर्मेंद्र साह से पचास हजार में मां की हत्या का सौदा किया। जिसके बाद 22 मई की रात्री रामरती देवी की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने कपड़ा आदि बरामद कर लिया है। पकड़े गए अभियुक्त ने अपना अपराध स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।